पुलिस ने लखनऊ में विकास दुबे के बहनोई को धर दबोचा

पुलिस ने लखनऊ में विकास दुबे के बहनोई को धर दबोचा

313 0

कानपुर के बिकरू कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे के बहनोई को कृष्णानगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उस पर सरकारी गाड़ी के दस्तावेज तैयार करने में हेराफेरी का आरोप है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।प्रभारी निरीक्षक कृष्णानगर महेश दुबे के मुताबिक पुलिस गिरफ्त में आया आरोपी कृष्ण गोपाल दीक्षित अचलगंज उन्नाव का रहने वाला है।

महिला पुलिस ने मकान मालिक पर छेडख़ानी का आरोप लगाया

वह विकास दुबे व दीप प्रकाश का बहनोई है। इसी ने सरकारी वाहन के दस्तावेज में हेराफेरी की थी। पुलिस सरकारी एंबेस्डर कार का कूटरचित दस्तावेज बनाया। पुलिस ने रविवार देर रात को आरोपी को इलाके से दबोच लिया गया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। गौरतलब हो कि कानपुर के बिकरू में 3 जुलाई की रात को विकास दुबे ने अपने गिरोह के सदस्यों के साथ मिलकर डिप्टी एसपी सहित आठ पुलिसकर्मियों को गोलियों से भून डाला था। पुलिस ने कुछ दिन बाद 10 जुलाई की सुबह विकास दुबे को मुठभेड़ में मार गिराया। वहीं उसके भाई कृष्णानगर निवासी दीप प्रकाश के घर से पुलिस ने एक सरकारी नंबर की एंबेसडर कार बरामद की थी जो वृंदावन कालोनी निवासी विनीत पांडेय की थी। पांच जुलाई को कृष्णानगर पुलिस ने इस मामले में विनीत की तहरीर पर विकास दुबे व उसके भाई दीप प्रकाश दुबे के खिलाफ  मुकदमा दर्ज किया था। विनीत के मुताबिक वह कार 2009 में नीलामी में खरीदी थी।

 

Related Post

महिलाऐं पुरुषों के मुकाबले कम बोलती झूठ, जानें इनसे जुड़े कुछ आश्चर्यचकित कर देने वाले तथ्य

Posted by - July 19, 2019 0
लखनऊ डेस्क। आज हर देश में महिलाओं का दर्जा ऊँचा हो रहा है और समाज और संस्कृति में भी महिलाओं…