पुलिस ने जुआरी और शराबियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने जुआरी और शराबियों को किया गिरफ्तार

70 0

जानकीपुरम पुलिस ने एक शातिर आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 150-ग्राम अवैध मार्फिन और बिक्री के 1050 रुपये बरामद करने का दावा किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए उसे जेल भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक जानकीपुरम ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था।

फरार चल रहे आरोपी गिरफ्तार

तभी मुखबिर की सूचना के आधार पर अभियुक्त हरीश शर्मा पुत्र उमाशंकर शर्मा निवासी सेक्टर-एफ  जानकीपुरम को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से बरामद मार्फि न के सम्बंध में उसे कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया है। पकड़ा गया अभियुक्त युवा पीढ़ी को बर्बाद करने का कार्य कर रहा था।

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पर मुकदमा दर्ज

जानकीपुरम पुलिस ने सुफि यान पुत्र वाहिद निवासी टेढ़ी पुलिया, नूर पुत्र नसरुद्दीन निवासी मुर्गा मंडी, हसीब पुत्र छेदन निवासी टेढ़ी पुलिया को जुआ खेलते समय खदरी रेलवे क्रॉसिंग से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए जुआरियों के पास से 1470-रुपये बरामद हुए हैं। पुलिस ने तीनों के विरुद्ध जुआ अधिनियम के तहत कार्यवाही की है।

 

Loading...
loading...

Related Post

एनसीबीएस वैज्ञानिक

भारतीय भाषाओं में कोरोना से बचाव के उपाय बता रहे एनसीबीएस के वैज्ञानिक

Posted by - May 4, 2020 0
नई दिल्ली। टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ फंडामेंटल रिसर्च से जुड़े राष्ट्रीय जीव विज्ञान केंद्र (एनसीबीएस), बेंगलुरु के वैज्ञानिकों ने लोगों को…
अदिति सिंह

अदिति सिंह की विधायकी समाप्त करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष को कांग्रेस ने दिया नोटिस

Posted by - November 27, 2019 0
लखनऊ। कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने रायबरेली सदर से पार्टी विधायक अदिति सिंह की सदस्यता खत्म…