अम्मा मुझे लेने आई हैं

जिंदगी के आखिरी वक्त में इरफान खान बोले – अम्मा मुझे लेने आई हैं

744 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का 53 साल की उम्र में बुधवार को कोलन इन्फेक्शन से निधन हो गया। इरफान खान का इलाज कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी अस्पताल में किया जा रहा था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। कथित तौर पर अभिनेता ने निधन से ठीक पहले अपनी मां को याद किया। कहा था कि अम्मा मुझे लेने आई हैं। ये इरफान खान के अंतिम शब्द थे।

ये थे इरफान खान के अंतिम शब्द 

इस बारे में बताते हुए पापराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर अभिनेता की एक तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा “#RIP #Irrfankhan”।

https://www.instagram.com/p/B_kBnrqHaoe/?utm_source=ig_web_copy_link

इरफान खान की मां सइदा बेगम की 93 वर्ष की आयु में बीते 25 अप्रैल को निधन हो गया था। लॉकडाउन के चलते अभिनेता अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके क्योंकि उन्होंने जयपुर में अंतिम सांस ली थी और अभिनेता मुंबई में थे। हालांकि उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपनी मां के अंतिम संस्कार में हिस्सा लिया।

बचपन बीता तनाव में , तो इस उम्र में बढ़ जाता है हार्ट अटैक का खतरा

बीते मंगलवार की शाम को इरफान को कोलोन इंफेक्शन के बाद मुंबई के कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था और उनके प्रवक्ता के अनुसार, तब तक अभिनेता ठीक हो रहे थे। मगर बाद में इरफान के मृत्यु की खबर को निर्देशक शूजीत सरकार और उनके प्रवक्ता ने पुष्टि कर दी।

इरफान के बेटों- बबील और अयान ने आज दोपहर तीन बजे उनका अंतिम संस्कार किया। फिल्म निर्माता तिग्मांशु धूलिया ने दिवंगत अभिनेता के जनाजे को कंधा दिया। इरफान खान को वर्सोवा के कब्रिस्तान में दफनाया गया है।

Related Post

मेट गाला इवेंट में दीपिका की खूबसूरती ने मचाई धूम, अब न्यूयॉर्क की सड़कों पर दिखा ये अंदाज

Posted by - May 10, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। न्यूयॉर्क में हुए मेट गाला 2019 को तीन दिन बीत चुके हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अब तक…
डीजे हार्दिक

मुंबई में डीजे हार्दिक का साथ देते नजर आए गुरु रंधावा

Posted by - December 31, 2019 0
मुंबई के मशहूर क्लब्स बैरेल मैन्शन, किटी सु, बॉम्बे अडा, एस्को बार, रीफ्लेक्सियन, जेएलडब्ल्यूए, ग्लास हाउस, प्लेबॉय, बैरल और कं,…
रक्षा खरीद परिषद

‘मैंने वही किया, जो मुझे सही लगा, यह हमारी आस्था है कि कोई महाशक्ति है -राजनाथ

Posted by - October 11, 2019 0
नई दिल्ली। फ्रांस से पहला राफेल विमान को लेने के बाद गुरुवार रात रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भारत वापस लौट आए…