खेसारी लाल यादव

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पर मुकदमा दर्ज

454 0

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के खिलाफ  गुड़म्बा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। इन पर भोजपुरी फि ल्म के एक्टर प्रदीप पांडे उर्फ  चिंटू और इनके पिता व फि ल्म डायरेक्टर राजकुमार पाण्डेय को धमकी देने और गाली-गलौज देने का आरोप है। खेसारी लाल यादव पर ये भी आरोप है कि पिछले दो-साल से वो कभी फेसबुक तो कभी किसी इंटरव्यू के जरिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं।

एसीपी कैंट से पीडि़ता ने लगाई मदद की गुहार

इंस्पेक्टा फरीद अहमद ने बताया कि खेसारी लाल यादव और इनके तीन अन्य सहयोगी गीतकार अखिलेश कश्यप, यू-ट्यूबर और मीडिया प्रभारी अर्जुन यादव और महबूब खान के खिलाफ गाली-गलौज करने का मामला दर्ज किया गया है। जांच साइबर सेल कर रही है। बताया गया क शूटिंग के लिए पीडि़त पक्ष लखनऊ में थे। उसी दौरान खेसारी लाल यादव के सहयोगियों ने फोन पर धमकी दी। धमकी देते हुए कहा गया कि खेसारी लाल को अपना बाप मानो, उसके साथ पंगा ना लो।

इंदिरानगर पुलिस ने बाइक चोर को पकड़ा

वरना जान से मार दिए जाओगे। आरोप है कि राजकुमार पाण्डेय और उनके बेटे दोनों को लगातार धमकी दी जा रही है और सोशल मीडिया पर अपमानित किया जा रहा है। हालांकि एक्टर ने धमकी देने के मामले से इनकार किया है। मुकदमें को निराधार बताया है। फिलहाल पुलिस जांच-पड़ताल करने में लगी है।

 

Related Post

cm yogi

हिमांचल के राज्यपाल ने पत्नी संग मुख्यमंत्री योगी से की मुलाकात

Posted by - May 14, 2022 0
लखनऊ। हिमांचल प्रदेश के राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर और उनकी पत्नी ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से…
CM Dhami

सीएम धामी ने ब्वै, ब्वारी, नौनी कौथिग के दौरान बनाया चौलाई से तैयार महाप्रसाद

Posted by - January 28, 2024 0
देहरादून: शक्ति वंदन महोत्सव के अंतर्गत जनपद रुद्रप्रयाग में आयोजित ब्वै, ब्वारी, नौनी कौथिग के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी…