एसीपी कैंट से पीडि़ता ने लगाई मदद की गुहार

एसीपी कैंट से पीडि़ता ने लगाई मदद की गुहार

381 0

मुकदमे की पैरवी करने पीजीआई कोतवाली पहुची छेड़छाड़ पीडि़ता को पहले से ही मौजूद आरोपियों ने मुकदमा वापस न लेने पर अंजाम भुगतने की धमकी देकर गाली गलौज कर कोतवाली से भाग दिया। इससे परेशान डरी सहमी पीडि़ता ने एसीपी कैंट कार्यालय पहुचं मदद की गुहार लगाते हुए दबंगों के खिलाफ  कार्रवाई की मांग की है। वहीं एसीपी कैंट ने आरोपी के खिलाफ  सख्त से सख्त कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

पीजीआई कोतवाली क्षेत्र में बीते दो दिन पूर्व रात्रि समय पीजीआई कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले आरोपी दबंग बबलू तिवारी, करुणा शंकर दीक्षित, बादशाह व भाऊ दीक्षित ने तीन अज्ञात साथियों के साथ मिलकर एक युवती को जबरन अपने चारपहिया गाड़ी में बैठा की कोशिश की थी। विरोध करने में मनबढ़ दबंगो ने उसे पीट दिया और उसके कपड़े तक फाड़ दिये थे। पीडि़त ने मारपीट और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते पीजीआई में लिखित शिकायत की थी।

इंदिरानगर पुलिस ने बाइक चोर को पकड़ा

पुलिस ने शिकायत पर छेड़छाड़ मारपीट व धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। वहीं पीडि़ता का आरोप है कि गुरुवार सुबह विवेचक के बुलाने पर वह अपना बयान दर्ज कराने थाने पहुंची थी। इसी दौरान थाने के बाहर पूर्व से खड़े आरोपियों ने पीडि़ता को देखते ही मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाते हुए मुकदमा वापस न लेने पर अंजाम भुगत लेने की धमकी दे थाने के बाहर से ही भगा दिया। आरोपियों की इस हरकत से भयभीत पीडि़ता ने एसीपी कैंट के यहां पहुंचकर अपनी आपबीती बता मदद की गुहार लगाई हुए शिकायत की है। पीडि़ता की शिकायत पर एसीपी कैंट अर्चना सिंह ने आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही का आश्वासन दिया है। सूत्र बताते है कि पूर्व में भी आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हो चुका है। रंगदारी मांगने के भी आरोप लगे, लेकिन रसूख और भूमाफियाओं से साठ-गांठ के कारण पुलिस कोई काररवाई नहीं कर पा रही। इससे नतीजा यह हुआ कि अब महिलाओं से ही अश्लील हरकत व उन्से मारपीट की घटनाएं हो रही।

Related Post

नौशेरा सेक्टर में माइन ब्लास्ट

जम्मू कश्मीरः नौशेरा सेक्टर में माइन ब्लास्ट, लेफ्टिनेंट समेत चार जवान घायल

Posted by - January 3, 2020 0
नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में नौशेरा सेक्टर के कलाल इलाके में शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे माइन ब्लास्ट हुआ…