एसीपी कैंट से पीडि़ता ने लगाई मदद की गुहार

एसीपी कैंट से पीडि़ता ने लगाई मदद की गुहार

402 0

मुकदमे की पैरवी करने पीजीआई कोतवाली पहुची छेड़छाड़ पीडि़ता को पहले से ही मौजूद आरोपियों ने मुकदमा वापस न लेने पर अंजाम भुगतने की धमकी देकर गाली गलौज कर कोतवाली से भाग दिया। इससे परेशान डरी सहमी पीडि़ता ने एसीपी कैंट कार्यालय पहुचं मदद की गुहार लगाते हुए दबंगों के खिलाफ  कार्रवाई की मांग की है। वहीं एसीपी कैंट ने आरोपी के खिलाफ  सख्त से सख्त कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

पीजीआई कोतवाली क्षेत्र में बीते दो दिन पूर्व रात्रि समय पीजीआई कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले आरोपी दबंग बबलू तिवारी, करुणा शंकर दीक्षित, बादशाह व भाऊ दीक्षित ने तीन अज्ञात साथियों के साथ मिलकर एक युवती को जबरन अपने चारपहिया गाड़ी में बैठा की कोशिश की थी। विरोध करने में मनबढ़ दबंगो ने उसे पीट दिया और उसके कपड़े तक फाड़ दिये थे। पीडि़त ने मारपीट और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते पीजीआई में लिखित शिकायत की थी।

इंदिरानगर पुलिस ने बाइक चोर को पकड़ा

पुलिस ने शिकायत पर छेड़छाड़ मारपीट व धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। वहीं पीडि़ता का आरोप है कि गुरुवार सुबह विवेचक के बुलाने पर वह अपना बयान दर्ज कराने थाने पहुंची थी। इसी दौरान थाने के बाहर पूर्व से खड़े आरोपियों ने पीडि़ता को देखते ही मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाते हुए मुकदमा वापस न लेने पर अंजाम भुगत लेने की धमकी दे थाने के बाहर से ही भगा दिया। आरोपियों की इस हरकत से भयभीत पीडि़ता ने एसीपी कैंट के यहां पहुंचकर अपनी आपबीती बता मदद की गुहार लगाई हुए शिकायत की है। पीडि़ता की शिकायत पर एसीपी कैंट अर्चना सिंह ने आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही का आश्वासन दिया है। सूत्र बताते है कि पूर्व में भी आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हो चुका है। रंगदारी मांगने के भी आरोप लगे, लेकिन रसूख और भूमाफियाओं से साठ-गांठ के कारण पुलिस कोई काररवाई नहीं कर पा रही। इससे नतीजा यह हुआ कि अब महिलाओं से ही अश्लील हरकत व उन्से मारपीट की घटनाएं हो रही।

Related Post

AK Sharma

फाल्ट होने पर शीघ्र ठीक किया जाए, टेढ़े पोल व झूलते तारों को ठीक करें: ऊर्जा मंत्री

Posted by - July 10, 2024 0
लखनऊ। यूपी के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने नगरीय निकाय निदेशालय में बिजली महकमें के आला अफसरों के…
AK Sharma

नगर विकास मंत्री का बड़ा बयान, बोले- OBC आरक्षण के पक्ष में है योगी सरकार

Posted by - December 27, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव-2022 (Nikay Chunav) के सम्बंध इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ खण्डपीठ द्वारा निकाय…
Chaitra Navaratri

चैत्र नवरात्रि का दूसरा दिन, मां ब्रह्मचारिणी की पूजा करने का देखें मंत्र, मिलेगा लाभ

Posted by - April 3, 2022 0
लखनऊ: चैत्र नवरात्रि (Chaitra Navaratri) में 9 दिनों तक माता रानी के भक्त उनके 9 स्वरूपों की पूजा करते हैं।…
ममता बनर्जी

ममता बनर्जी बोलीं- मैंने पीएम मोदी से CAA, NRC और NPR वापस लेने की मांग

Posted by - January 11, 2020 0
कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच शनिवार को कोलकाता में राजभवन में मुलाकात…