पीएम मोदी

पीएम मोदी सोशल मीडिया को करेंगे गुडबाय, बॉलीवुड सेलेब्स बोले- ‘एक और सर्जिकल स्ट्राइक’

280 0

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया छोड़ने पर विचार कर रहे हैं। इस बाता की जानकारी पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने लिखा कि इस रविवार (8 मार्च) को मैं फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब समेत अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट छोड़ने पर विचार कर रहा हूं। इस बारे में मैं आपको जानकारी दे दूंगा।

नरेंद्र मोदी एक विचारशील और रचनाशील नेता

उनके इस ट्वीट के साथ ही मीडिया में हलचल मच गई है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक उनके इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। विवेक अग्निहोत्री ने लिखा कि अगर ऐसा है तो यह एक मास्टर स्ट्रोक है। वास्तविक व्यवधान पैदा करने वाला। नरेंद्र मोदी एक विचारशील और रचनाशील नेता हैं। हमेशा अद्वितीय विचार लेकर आते हैं। हमेशा एक एजेंडा लेकर चलते हैं। यहां तक कि उनके विरोधी भी इस बात से इनकार नहीं करते हैं।

नोएडा के स्कूल पहुंचा कोरोना वायरस, तीन दिन का अवकाश घोषित

मोदी की फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर सर्जिकल स्ट्राइक

रणवीर शौरी ने लिखा कि ट्विटर कई बार प्रभावित करता है। यहां रहना थकाने वाला हो सकता है। एक ब्रेक लीजिए। यह वक्त भी गुजर जाएगा। अशोक पंडित ने लिखा कि मोदी की फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर सर्जिकल स्ट्राइक।

क्या लोकतंत्र पर खतरे के बाद अब सोशल मीडिया पर अगला बैन होगा?

पूजा बेदी ने लिखा हे भगवान! मुझे हैरानी हो रही है। अगर इसका मतलब है कि नरेंद्र मोदी जी चाहते हैं कि हम सब भी सोशल मीडिया छोड़ दें? क्या लोकतंत्र पर खतरे के बाद अब सोशल मीडिया पर अगला बैन होगा? आप में से कितने लोगों को इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि एक दिन एक हजार रुपये के नोट की तरह सोशल मीडिया पर भी बैन लग जाए।

Related Post

सिख दंगा

सिख दंगा: मनमोहन सिंह के बयान पर पूर्व पीएम नरसिम्हा राव के पोते ने दी सफाई

Posted by - December 5, 2019 0
नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने 1984 के सिख विरोधी दंगों को लेकर बुधवार को एक बयान दिया था।…