आजम खान

सपा सांसद आजम खान को कोर्ट से झटका, गैर जमानती वारंट जारी

492 0

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान के परिवार को कोर्ट ने बड़ा झटका दिया है। कोर्ट ने बुधवार को उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है।

एडीजे-6 की कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया , अब इस मामले में दो दिसम्बर को सुनवाई होगी

कोर्ट ने यह गैर जमानती वारंट उनके बेटे और विधायक अब्दुल्ला आजम के दो जन्मप्रमाण पत्र बनवाने के मामले में जारी किया है। इस मामले में बुधवार को आजम खान, उनकी पत्नी और विधायक तंजीन फातिमा और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को कोर्ट में पेश होना था। इनके कोर्ट में पेश न होने पर तीनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ है। एडीजे-6 की कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। अब इस मामले में दो दिसम्बर को सुनवाई होगी।

संजय राउत बोले- हमारी आवाज दबाने के लिए राज्यसभा में शिवसेना की सीटें बदली

 

सपा सांसद आजम खान की कम नहीं हो रहीं हैं मुश्किलें

बता दें कि सपा सांसद आजम खान इन दिनों मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। उनके खिलाफ कई गंभीर मामले दर्ज हैं। इससे पहले सपा नेता आजम खान पर 80 से ज्यादा एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं और तमाम मामलों की जांच चल रही है। इसके अलावा सांसद आजम खान पर भूमाफिया होने के आरोप में दर्ज कराए गए मामले के बाद उनकी हिस्ट्रीशीट खोलने पर भी आगे की कार्रवाई की बात कही जा रही है। जौहर यूनिवर्सिटी समेत कई मामलों में आजम खान पर केस दर्ज किए गए हैं।

Related Post

Hemnat Biswa Sharma

BJP नेता हिमंता बिस्वा सरमा को राहत, चुनाव प्रचार पर लगी रोक की अवधि को चुनाव आयोग ने घटाया

Posted by - April 3, 2021 0
नई दिल्ली। कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आय़ोग को 30 मार्च को एक शिकायत सौंपी थी। इसमें आरोप लगाया…