CM Dhami

उपचुनाव में सीएम धामी की ऐतिहासिक जीत पर पीएम मोदी ने दी बधाई

104 0

देहारादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने चंपावत उपचुनाव में रिकार्ड जीत दर्ज करते हुए अपनी निकटतम प्रतिद्वंदी कांग्रेस की निर्मला गहतोड़ी को 55,025 मतों से शिकस्त दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने शुक्रवार को उत्तराखंड (Uttarakhand) की चंपावत विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में जीत दर्ज करने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) को बधाई दी ।

पीएम मोदी (PM Modi) ने सीएम धामी (CM Dhami) को दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को उत्तराखंड की चंपावत विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में जीत दर्ज करने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को बधाई दी और विश्वास जताया कि इस पहाड़ी प्रदेश की प्रगति के लिए वह और कड़ी मेहनत से काम करेंगे।

मोदी ने एक ट्वीट में कहा, उत्तराखंड के प्रभावशाली मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को चंपावत से रिकार्ड मतों से जीत हासिल करने पर बधाइयां। मुझे भरोसा है कि उत्तराखंड की प्रगति के लिए वह और कड़ी मेहनत से काम करेंगे। मैं चंपावत की जनता को भाजपा पर विश्वास जताने के लिए धन्यवाद देता हूं और अपने कार्यकर्ताओं के परिश्रम की सराहना करता हूं।

BJP ने नगर परिषद चुनाव के लिए ऐलान किया 14 उम्मीदवारों का नाम

धामी ने चंपावत की जनता को जीत के लिए दिया धन्यवाद

धामी ने चंपावत की जनता को जीत के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा,’प्रिय चंपावतवासियों, चंपावत उपचुनाव में आपके द्वारा वोटों के माध्यम से बरसाए गए प्रेम व आशीर्वाद से मन अत्यंत भावुक है, निशब्द हूं।’ उत्तराखंड में 23 मार्च को दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले धामी को छह माह के अंदर विधानसभा का सदस्य निर्वाचित होना जरूरी था जिसके लिए चंपावत उपचुनाव हुआ।

उत्तर प्रदेश देश की दूसरी अर्थव्यवस्था के रूप में तेजी से आगे बढ़ रहा : सीएम योगी

Related Post

इलेक्टोरल बॉन्ड्स

मोदी सरकार की इलेक्टोरल बॉन्ड्स योजना है, कालेधन को सफेद करने का तरीका : सुप्रीम कोर्ट

Posted by - April 11, 2019 0
नई दिल्ली। इलेक्टोरल बॉन्ड्स पर सुप्रीम कोर्ट में मोदी सरकार की भारी किरकिरी हुई है।  कोर्ट ने गुरुवार को कहा…