Pm modi in bangal

कूचबिहार हिंसा पर बोले PM मोदी- बीजेपी की जीत देख दीदी और उनके गुंडे बौखलाए

696 0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के लिए आज (शनिवार) मतदान हो रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) की सिलीगुड़ी में रैली शुरू हो गई है। रैली में उन्होंने बीजेपी की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा नववर्ष में बुराई पर अच्छाई की जीत होने जा रही है।  बीजेपी की जीत होने जा रही है। सिलीगुड़ी के बाद वह 3.20 PM पर कृष्णानगर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

सिलीगुड़ी में पीएम मोदी (PM Modi) की बड़ी बातेंः

  • कूचबिहार की हिंसा पर प्रधानमंत्री मोदी ने सीएम ममता को घेरा. उन्होंने कहा, कूचबिहार में जो हुआ, वो बहुत दुखद है. बीजेपी के पक्ष में जनसमर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडों की बौखलाहट बेकाबू होती जा रही है. पीएम ने ये भी कहा कि ये हिंसा दीदी की रक्षा नहीं कर सकती.
  • उन्होंने कहा, अपनी कुर्सी जाते देख, दीदी इस स्तर पर उतर आई हैं. दीदी और टीएमसी की मनमानी बंगाल में नहीं चलने दी जाएगी. मेरा चुनाव आयोग से आग्रह है कि कूचबिहार में जो हुआ, उसके दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो.
  • उन्होंने कहा, दीदी, ये हिंसा, लोगों को सुरक्षा बलों पर आक्रमण करने के उकसाने के तरीके, चुनाव प्रक्रिया में रोड़े अटकाने के तरीके आपको नहीं बचा पाएंगे. आपके 10 साल के कुकर्मों से ये हिंसा अपकी रक्षा नहीं कर सकती है.
  • उन्होंने कहा, बंगाल में दशकों से जिस तरह का राजनीतिक वातावरण बना दिया गया है, वो बदलने का समय आ गया है. अब तोलाबाज मुक्त बंगाल बनेगा, अब सिंडिकेट मुक्त बंगाल बनेगा, अब कटमनी मुक्त बंगाल बनेगा.
  • मोदी ने कहा, यहां से निकली संतानों ने साहित्य से लेकर सेना तक, सभी को मजबूत किया है. आज उन्हीं की प्रेरणा से बंगाल ने आशोल पॉरिबोर्तोन का नारा बुलंद किया है. जिस बंगाल को डर के, भय के, अत्याचार के, अन्याय के बोझ तले दीदी और उनके दल ने दबा रखा था, आज वो कह रहा है- आशोल पॉरिबोर्तोन.
  • उन्होंने कहा, दीदी, ओ दीदी! बंगाल के लोग यहीं रहेंगे. अगर जाना ही है तो सरकार से आपको जाना होगा. दीदी आप बंगाल के लोगों की भाग्य विधाता नहीं हैं. बंगाल के लोग आपकी जागीर नहीं हैं. दीदी आप अकेली नहीं जाएंगी. आपके साथ आपका पूरा गिरोह जाएगा. ये तोलाबाज भी जाएंगे. ये सिंडिकेट वाले भी जाएंगे. बंगाल के लोगों तय कर लिया है कि आपको जाना ही होगा.
  • पीएम मोदी ने कहा, अपनी हार को सामने देख, दीदी का गुस्सा मुझ पर बढ़ता ही जा रहा है. बंगाल के लोगों का मुझ पर स्नेह देख, दीदी बंगाल के लोगों से भी नाराज हैं. उन्होंने कहा, 10 साल तक गरीबों को सताने वाले गुंडों पर, हत्यारों पर, लुटेरे तोलाबाज़ों पर दीदी को गुस्सा नहीं आया. लेकिन दीदी उन सुरक्षाबलों पर गुस्सा कर रही हैं जो बंगाल के लोगों के अधिकार की रक्षा कर रहे हैं.
  • उन्होंने कहा, दीदी ने 10 साल में क्या किया, इसका रिपोर्ट कार्ड देना चाहिए. लेकिन वो ऐसा नहीं कर रही हैं, वो जहां भी जाती हैं, मुझे गाली देती हैं. उन्हें अपना रिपोर्ट कार्ड देना चाहिए. अपने भतीजे का रिपोर्ट कार्ड देना चाहिए. अपने गुंडों का रिपोर्ट कार्ड देना चाहिए.

Related Post

CM Dhami

उत्तराखंड की महिलाओं के उत्पाद मल्टीनेशनल कम्पनियों से बेहतर: सीएम धामी

Posted by - April 12, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने कहा कि पशु सखी प्रशिक्षण आत्मनिर्भर बनाने में मील का पत्थर साबित होगी। उत्तराखंड देश…

आईएनएक्स मीडिया केस: चिदंबरम को मिली जमानत, लेकिन जेल से नहीं आ पाएंगे बाहर

Posted by - October 22, 2019 0
नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया मामले में कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को आज यानी मंगलवार को उच्चतम न्यायालय ने जमानत दे…
CM Dhami

लक्ष्य के सापेक्ष वसूली का लक्ष्य बढ़ाएं अधिकारी: सीएम धामी

Posted by - February 27, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने विभागों से लक्ष्य के सापेक्ष अधिक से अधिक राजस्व प्राप्ति के प्रयास करने का निर्देश…