Pm modi in bangal

कूचबिहार हिंसा पर बोले PM मोदी- बीजेपी की जीत देख दीदी और उनके गुंडे बौखलाए

514 0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के लिए आज (शनिवार) मतदान हो रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) की सिलीगुड़ी में रैली शुरू हो गई है। रैली में उन्होंने बीजेपी की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा नववर्ष में बुराई पर अच्छाई की जीत होने जा रही है।  बीजेपी की जीत होने जा रही है। सिलीगुड़ी के बाद वह 3.20 PM पर कृष्णानगर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

सिलीगुड़ी में पीएम मोदी (PM Modi) की बड़ी बातेंः

  • कूचबिहार की हिंसा पर प्रधानमंत्री मोदी ने सीएम ममता को घेरा. उन्होंने कहा, कूचबिहार में जो हुआ, वो बहुत दुखद है. बीजेपी के पक्ष में जनसमर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडों की बौखलाहट बेकाबू होती जा रही है. पीएम ने ये भी कहा कि ये हिंसा दीदी की रक्षा नहीं कर सकती.
  • उन्होंने कहा, अपनी कुर्सी जाते देख, दीदी इस स्तर पर उतर आई हैं. दीदी और टीएमसी की मनमानी बंगाल में नहीं चलने दी जाएगी. मेरा चुनाव आयोग से आग्रह है कि कूचबिहार में जो हुआ, उसके दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो.
  • उन्होंने कहा, दीदी, ये हिंसा, लोगों को सुरक्षा बलों पर आक्रमण करने के उकसाने के तरीके, चुनाव प्रक्रिया में रोड़े अटकाने के तरीके आपको नहीं बचा पाएंगे. आपके 10 साल के कुकर्मों से ये हिंसा अपकी रक्षा नहीं कर सकती है.
  • उन्होंने कहा, बंगाल में दशकों से जिस तरह का राजनीतिक वातावरण बना दिया गया है, वो बदलने का समय आ गया है. अब तोलाबाज मुक्त बंगाल बनेगा, अब सिंडिकेट मुक्त बंगाल बनेगा, अब कटमनी मुक्त बंगाल बनेगा.
  • मोदी ने कहा, यहां से निकली संतानों ने साहित्य से लेकर सेना तक, सभी को मजबूत किया है. आज उन्हीं की प्रेरणा से बंगाल ने आशोल पॉरिबोर्तोन का नारा बुलंद किया है. जिस बंगाल को डर के, भय के, अत्याचार के, अन्याय के बोझ तले दीदी और उनके दल ने दबा रखा था, आज वो कह रहा है- आशोल पॉरिबोर्तोन.
  • उन्होंने कहा, दीदी, ओ दीदी! बंगाल के लोग यहीं रहेंगे. अगर जाना ही है तो सरकार से आपको जाना होगा. दीदी आप बंगाल के लोगों की भाग्य विधाता नहीं हैं. बंगाल के लोग आपकी जागीर नहीं हैं. दीदी आप अकेली नहीं जाएंगी. आपके साथ आपका पूरा गिरोह जाएगा. ये तोलाबाज भी जाएंगे. ये सिंडिकेट वाले भी जाएंगे. बंगाल के लोगों तय कर लिया है कि आपको जाना ही होगा.
  • पीएम मोदी ने कहा, अपनी हार को सामने देख, दीदी का गुस्सा मुझ पर बढ़ता ही जा रहा है. बंगाल के लोगों का मुझ पर स्नेह देख, दीदी बंगाल के लोगों से भी नाराज हैं. उन्होंने कहा, 10 साल तक गरीबों को सताने वाले गुंडों पर, हत्यारों पर, लुटेरे तोलाबाज़ों पर दीदी को गुस्सा नहीं आया. लेकिन दीदी उन सुरक्षाबलों पर गुस्सा कर रही हैं जो बंगाल के लोगों के अधिकार की रक्षा कर रहे हैं.
  • उन्होंने कहा, दीदी ने 10 साल में क्या किया, इसका रिपोर्ट कार्ड देना चाहिए. लेकिन वो ऐसा नहीं कर रही हैं, वो जहां भी जाती हैं, मुझे गाली देती हैं. उन्हें अपना रिपोर्ट कार्ड देना चाहिए. अपने भतीजे का रिपोर्ट कार्ड देना चाहिए. अपने गुंडों का रिपोर्ट कार्ड देना चाहिए.

Related Post

BIHAR BUDGET SESSION

 बिहार विधानमंडल के बजट सत्र: आज एक बार फिर विधानमंडल में बवाल का जुड़ेगा नया अध्याय!

Posted by - March 24, 2021 0
पटना: बिहार विधानमंडल के बजट सत्र (Bihar Assembly Budget Session) की शुरुआत हुई और जिस प्रकार से सदन की कार्यवाही…
साहस को सलाम

साहस को सलाम : गर्भवती महिला स्वास्थ्यकर्मी कोरोना की जंग में बनीं मिसाल

Posted by - April 26, 2020 0
राजस्थान। राजस्थान की भूमि वैसे तो ​बलिदानियों का क्षेत्र कहा जाता है, आज कोरोना की जंग में कई वीरांगनाएं खुद…
यूपी विधानमंडल सत्र

यूपी विधानमंडल सत्र : पहला दिन हंगामे की भेंट चढ़ा , सदन की कार्यवाही स्थगित

Posted by - December 17, 2019 0
लखनऊ। यूपी विधानमंडल सत्र में मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून व प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था पर सदन में जबरदस्त…
Ram Nath Kovind

बाईपास सर्जरी के बाद राष्ट्रपति भवन लौटे रामनाथ कोविंद, बोले- मुझे घर वापस आने की खुशी है

Posted by - April 12, 2021 0
ऩई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) को 27 मार्च को एम्स ले जाया गया था। इससे पहले…