PFI Members

मथुरा: PFI के सदस्यों की कोर्ट में होगी पेशी

473 0

मथुरा। जिले में पीएफआई (PFI Members) के दो सदस्य सिद्दीकी कप्पन और छात्र विंग संगठन महासचिव रउफ शरीफ की गुरुवार को पेशी के लिए अपर जिला सेशन न्यायाधीश प्रथम की कोर्ट में लाया जायेगा। दोनों सदस्यों से कोर्ट में पूछताछ होगी।

मुख्तार अंसारी गैंग के दो शूटर मुठभेड़ में ढेर ,जेलर को मारने की ली थी सुपारी

पीएफआई (PFI Members) के दो सदस्य सिद्दीकी कप्पन और छात्र संगठन महासचिव रउफ शरीफ की गुरुवार को पेशी के लिये अपर जिला सेशन न्यायाधीश प्रथम की कोर्ट में लाया जायेगा। दोनों सदस्यों से कोर्ट में पूछताछ होगी। आरोपियों की आवाज और राइटिंग मैच करायी जायेगी। पिछले साल हाथरस में पीएफआई सदस्यों पर सांप्रदायिक हिंसा फैलाने का आरोप है।

एडीजे प्रथम की कोर्ट में दोनों आरोपियों की पेशी

गुरुवार को जिले के अपर जिला सेशन न्यायाधीश प्रथम की कोर्ट में पीएफआई के 2 सदस्य सिद्दीकी कप्पन छात्र विंग संगठन के महासचिव रउफ शरीफ को न्यायालय लाया जायेगा। दोनों आरोपियों की आवाज और हस्ताक्षर मैच कराये जायेंगे।

PFI के पांचों सदस्य जिला कारागार में बंद

पीएफआई (PFI Members) संगठन के पांच सदस्य जिला कारागार में राजद्रोह, सांप्रदायिक हिंसा और विदेशों से आर्थिक फंडिंग के मामले में जिला कारागार में बंद है। लखनऊ एसटीएफ की टीम इस मामले की जांच कर रही है।

बहुचर्चित किशोरी कांड हाथरस

हाथरस का बहुचर्चित किशोरी हत्याकांड को लेकर सांप्रदायिकता फैलाने के आरोप में पुलिस ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के चार सदस्य अतीकुर्रहमान, आलम, सिद्दीकी और मसूद को पिछले साल 5 अक्टूबर जनपद के मांट टोल प्लाजा पर गिरफ्तार किया था। चारों सदस्यों के पास से जस्टिस फॉर हाथरस पंपलेट लैपटॉप मोबाइल सामग्री बरामद की गई थी। जो कि हाथरस में जाकर सांप्रदायिक हिंसा फैलाना चाहते थे।

Related Post

CM Dhami

वार्षिक कैलेंडर नमामि देवभूमि ‘संकल्प नये उत्तराखण्ड का’ विमोचन

Posted by - January 21, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शनिवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में सूचना एवं लोक सम्पर्क विभाग के…
IPL 2020 Auction

IPL 2020 Auction : जानें कौन है ये Mystery Girl ?, जो खिलाड़ियों पर लगाई करोड़ों की बोली…

Posted by - December 20, 2019 0
नई दिल्ली। आईपीएल 2020 के लिए बीते 19 दिसंबर को कोलकाता ने नीलामी हुई है। नीलामी में आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का…
भगत सिंह कोश्यारी

प्राइवेट नौकरियों में स्थानीय लोगों को 80 फीसदी आरक्षण : भगत सिंह कोश्यारी

Posted by - December 1, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने रविवार को विधान भवन में राज्य विधानमंडल की संयुक्त बैठक को संबोधित…