PFI Members

मथुरा: PFI के सदस्यों की कोर्ट में होगी पेशी

286 0

मथुरा। जिले में पीएफआई (PFI Members) के दो सदस्य सिद्दीकी कप्पन और छात्र विंग संगठन महासचिव रउफ शरीफ की गुरुवार को पेशी के लिए अपर जिला सेशन न्यायाधीश प्रथम की कोर्ट में लाया जायेगा। दोनों सदस्यों से कोर्ट में पूछताछ होगी।

मुख्तार अंसारी गैंग के दो शूटर मुठभेड़ में ढेर ,जेलर को मारने की ली थी सुपारी

पीएफआई (PFI Members) के दो सदस्य सिद्दीकी कप्पन और छात्र संगठन महासचिव रउफ शरीफ की गुरुवार को पेशी के लिये अपर जिला सेशन न्यायाधीश प्रथम की कोर्ट में लाया जायेगा। दोनों सदस्यों से कोर्ट में पूछताछ होगी। आरोपियों की आवाज और राइटिंग मैच करायी जायेगी। पिछले साल हाथरस में पीएफआई सदस्यों पर सांप्रदायिक हिंसा फैलाने का आरोप है।

एडीजे प्रथम की कोर्ट में दोनों आरोपियों की पेशी

गुरुवार को जिले के अपर जिला सेशन न्यायाधीश प्रथम की कोर्ट में पीएफआई के 2 सदस्य सिद्दीकी कप्पन छात्र विंग संगठन के महासचिव रउफ शरीफ को न्यायालय लाया जायेगा। दोनों आरोपियों की आवाज और हस्ताक्षर मैच कराये जायेंगे।

PFI के पांचों सदस्य जिला कारागार में बंद

पीएफआई (PFI Members) संगठन के पांच सदस्य जिला कारागार में राजद्रोह, सांप्रदायिक हिंसा और विदेशों से आर्थिक फंडिंग के मामले में जिला कारागार में बंद है। लखनऊ एसटीएफ की टीम इस मामले की जांच कर रही है।

बहुचर्चित किशोरी कांड हाथरस

हाथरस का बहुचर्चित किशोरी हत्याकांड को लेकर सांप्रदायिकता फैलाने के आरोप में पुलिस ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के चार सदस्य अतीकुर्रहमान, आलम, सिद्दीकी और मसूद को पिछले साल 5 अक्टूबर जनपद के मांट टोल प्लाजा पर गिरफ्तार किया था। चारों सदस्यों के पास से जस्टिस फॉर हाथरस पंपलेट लैपटॉप मोबाइल सामग्री बरामद की गई थी। जो कि हाथरस में जाकर सांप्रदायिक हिंसा फैलाना चाहते थे।

Related Post

सेना को रोजगार देने वाली संस्था नहीं,अपने दिमाग से गलतफहमी निकाल दें-बिपिन रावत

Posted by - December 14, 2018 0
पुणे।जो लोग सेना में भर्ती होने को रोज़गार का एक साधन मात्र समझते हैं उनके लिए सेना प्रमुख बिपिन रावत…
ARMY CHIEF

आर्मी चीफ नरवणे ने किया बंगबंधु म्यूजियम का दौरा, बांग्लादेश के संस्थापक को दी श्रद्धांजलि

Posted by - April 9, 2021 0
बांग्लादेश। थल सेना प्रमुख जनरल एम एम नरवणे (Army chief Gen MM Naravane) ने शुक्रवार को बंगबंधु स्मृति संग्रहालय (Bangabandhu…