Madhuri Dixit

माधुरी दीक्षित ‘फाइंडिंग अनामिका’ से करने जा रही हैं OTT डेब्यू

1097 0

मुंबई। बॉलीवुड की ‘धक-धक’ गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘फाइंडिंग अनामिका’ से अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। इस शो में माधुरी  (Madhuri Dixit) के साथ संजय कपूर और मानव कौल भी नजर आएंगे हाल ही में नेटफ्लिक्स ने अपनी आने वाली कई वेब सीरीज की घोषणा की थी जिसमें से एक ‘फाइंडिंग अनामिका’ भी थी। ‘फाइंडिंग अनामिका’ से माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। अभिनेत्री इस वेब शो से अपना पहला लुक शेयर किया है।

बॉलीवुड की ‘धक-धक’ गर्ल ने फैमिली ड्रामा सीरीज ‘फाइंडिंग अनामिका’ से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘अनामिका’ की फोटो शेयर की है।

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप से कई घंटों हुई पूछताछ, रात में भी जारी रही छापेमारी

53 वर्षीय स्टार द्वारा साझा की गई तस्वीर में वह ग्लैमरस अवतार में दिखाई दे रही हैं। ‘फाइंडिंग अनामिका’ एक सस्पेंस फैमिली ड्रामा सीरीज है, जिसे करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा ने निर्मित किया है। इस शो में माधुरी दीक्षित नेने के साथ संजय कपूर, मानव कौल भी नजर आएंगे।

‘फाइंडिंग अनामिका’ एक सुपरस्टार, पत्नी और मां की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अचानक गायब हो जाती है। उसकी तलाश के दौरान अभिनेत्री के जीवन में छिपे हुए सच और दर्दनाक झूठ का खुलासा होता है।

Related Post

शीर कोरमा

स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता 10 सालों से हैं सैमलैं‌गिक रिश्ते में!

Posted by - February 26, 2020 0
मुंबई। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी अब समलैंगिक रिश्तों को समझाने के लिए एक फिल्म के साथ हाजिर हैं।…