‘पेट्रोल-डीजल की महंगाई सिर्फ कांग्रेस की मानसिकता, सब फोकट का प्रोपेगेंडा’- बोलीं साध्वी प्रज्ञा

82 0

अपने अजीब बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में है। महंगाई के मुद्दे पर लगातार कांग्रेस की ओर से हंगामा किए जाने पर प्रज्ञा ने कहा कि महंगाई जैसा कुछ और नहीं, सिर्फ कांग्रेस की मानसिकता है। प्रज्ञा ठाकुर ने यह बयान 50 नई बसों के शुभारंभ कार्यक्रम के दौरान दिया, जिसमें वर्चुअली प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी जुड़े थे।

साध्वी प्रज्ञा ने आगे कहा कि सब फोकट का प्रोपेगेंडा है, कांग्रेस के लोग प्रोपेगेंडा करते हैं कि डीजल महंगा है, पेट्रोल महंगा है। इस पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी, एक यूजर ने लिखा- मुबारक भोपाल, आप 110 रुपए जो पेट्रोल में खर्च कर रहे हैं वो पैसा नहीं प्रोपोगैंडा है। उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना काल में कांग्रेस के विधायक जनता की सेवा करने नहीं आए, क्योंकि उन्हें कोरोना हो जाता, जबकि भारतीय जनता पार्टी के विधायक सेवा करने में लगे रहे।

महंगाई को लेकर सांसद के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि बाढ़ के लिये कांग्रेस ज़िम्मेदार, महंगाई के लिये नेहरू जी का भाषण ज़िम्मेदार, महंगाई से कष्ट हो तो अफगानिस्तान चले जाओ। और अब सांसद प्रज्ञा ठाकुर कह रही है कि महंगाई कुछ नही , यह कांग्रेस की मानसिकता का प्रपोगेंडा। जल्द ही इन सभी को मानसिक चिकित्सालय भेजिए।

योगी सरकार ने मुजफ्फरनगर दंगों से संबंधित 77 आपराधिक मामलों को बिना कारण बताए लिया वापस

दरअसल मध्य प्रदेश के ग्वालियर चंबल संभाग में बाढ़ आने के बाद बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा ने बाढ़ के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया था। इसके साथ ही प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने महंगाई के लिए भारत के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को जिम्मेदार बताया था। इसके बाद कटनी बीजेपी के जिला अध्यक्ष रामरतन पायल से जब लोगों ने महंगाई से जुड़ा सवाल पूछा था, तब बीजेपी नेता ने इसके जवाब में अफगानिस्तान जाने की सलाह यह कहते हुए दे दी थी कि वहां पेट्रोल डीजल के दाम कम हैं।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी ने थामा बीजेपी का दामन

चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी ने थामा बीजेपी का दामन, बोली- गरीबों के लिए करूंगी काम

Posted by - February 23, 2020 0
कृष्णागिरी। कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी विद्या रानी ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सदस्यता ग्रहण की…
टीम इंडिया

IND vs SL: सीरीज फतह करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया

Posted by - January 10, 2020 0
मुंबई। भारत और श्रीलंका की क्रिकेट टीम शुक्रवार को महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में तीसरे और आखिरी टी-20 मैच…
साध्वी प्रज्ञा

साध्वी प्रज्ञा को एनआईए कोर्ट से बड़ी राहत, चुनाव लड़ने से रोकने की मांग वाली याचिका खारिज

Posted by - April 24, 2019 0
मुंबई। एनआईए अदालत ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की उम्मीदवारी को निरस्त करने वाली याचिका को खारिज कर दिया है।…