Paytm की दिवाली महासेल में इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही भारी छूट

820 0

बिजनेस डेस्क.   ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पेटीएम (Paytm Mall) मॉल ने 3 नवंबर से 16 नवंबर तक चलने वाली स्पेशल महा शॉपिंग फेस्टिवल का ऐलान कर दिया गया है. कल इसकी शुरुआत हो चुकी है. पेटीएम मॉल की दिवाली स्पेशल महा शॉपिंग फेस्टिवल दो हफ्तों तक चलने वाला है. इसमें आपको कपड़ों , फुटवियर, इलेक्ट्रॉनिक्स, एसेसरीज और अन्य लाखों उत्पादों पर हजारों रूपए तक के ऑफर दिये जाएंगे.

जानें क्यों बर्गर किंग ने किया प्रतिद्वंदी मैकडॉनल्ड्स को प्रमोट

कंपनी ने जारी अपने बयान में कहा कि त्योहारों के इस मौसम में पेटीएम मॉल (Paytm Mall) 5 हजार से ज्यादा ब्रैंड और अग्रणी बैंकों के साथ साझेदारी कर 10 लाख से ज्यादा उत्पादों पर ऑफर दिए जा रहे हैं। पेटीएम मॉल (Paytm Mall) ने कहा है कि वस्त्र , फुटवियर और एसेसरीज में 2 लाख से ज्यादा स्टाइल में 50 फीसदी से ज्यादा की छूट मिलेगी। प्लेटफॉर्म के फेस्टिव सेल के तहत 200 से ज्यादा शीर्ष ब्रांड छूट देंगे। एपल, गार्मिन और अन्य में 5 हजार रुपए तक का कैशबैक उपलब्ध रहेगा। प्यूमा , जॉकी और लेवाइस जैसे ब्रांड के प्रोडक्ट 189 रुपए की शुरुआती कीमत से उपलब्ध होंगे।

इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है छूट 

पेटीएम मॉल (Paytm Mall) की दिवाली स्पेशल महा शॉपिंग फेस्टिवल सेल में Samsung, Vivo, Oppo जैसे ब्रांड के स्मार्टफोन की खरीद पर 5000 रुपए तक की फ्लैट छूट दी जा रही है। साथ ही आप 4 हजार रुपए तक के एक्सचेंज बोनस और 12 माह की नो-कॉस्ट EMI का लुत्फ उठा सकते है। इसके साथ ही Lenovo, HP, Dell जैसे लैपटॉप पर भी 5,000 रुपए तक और अधिकतम 5 फीसदी की छूट दी जा रही है। पेटीएम मॉल से सभी लैपटॉप की खरीद पर 5 फीसदी कैशबैक के साथ 9 महीने की नो कॉस्ट EMI का विकल्प दिया जाएगा।

कैशबैक और डिस्काउंट की भी सुविधा

पर्सनल ग्रूमिंग प्रोडक्ट, हेडफोन, स्पीकर्स, हार्ड डिस्क, पेन ड्राइव, पावर बैंक की खरीददारी पर फ्लैट 15 फीसदी की छूट मिल रही है। पेटीएम मॉल होम व किचन प्रोडक्ट पर भी 30 फीसदी का फ्लैट कैशबैक ऑफर कर रहा है। पेटीएम मॉल (Paytm Mall) सेल में एपैरल, फुटवियर और एसेसरीज में 2 लाख से ज्यादा स्टाइल में 50 फीसदी से ज्यादा की छूट मिलेगी। प्लेटफॉर्म के फेस्टिव सेल के तहत 200 से ज्यादा टॉप ब्रांड छूट देंगे। एपल, ग्रैमिन और अन्य में 5 हजार रुपए तक का कैशबैक उपलब्ध रहेगा।

साथ ही आगर आप Citi Bank और ICICI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करते है तो आपको 10 फीसदी और अधिकतम 3 हजार रुपए तक का कैशबैक भी मिल सकता है। ICICI बैंक के ग्राहकों के लिए EMI ट्रांजैक्शन करने पर भी ये ऑफर उपलब्ध होगा।

Related Post

हमारी वायुसेना के अधिकारी तय करते हैं कि वे अच्छे हैं या नहीं, ऐसा ड्रामा करने की जरुरत ही नहीं- खड़गे

Posted by - October 9, 2019 0
नई दिल्ली। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के फ्रांस जाने और शस्त्र पूजा करने पर कांग्रेस ने टिप्पणी की है। कांग्रेस…
पीके जेडीयू से बर्खास्त

जेडीयू से बर्खास्त होने के बाद पीके ने नीतीश कुमार से कहा- भगवान आपका भला करें

Posted by - January 29, 2020 0
पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड ने प्रशांत किशोर के साथ ही जेडीयू ने पवन…