जानें क्यों बर्गर किंग ने किया प्रतिद्वंदी मैकडॉनल्ड्स को प्रमोट

406 0

बिजनेस डेस्क.   बर्गर किंग यूके ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट की है जिसमे उन्होंने लोगों से अपील करते हुए एक पोस्ट किया. फास्ट फूड चेन बर्गर किंग ने सोमवार को लंदन में अपने ग्राहकों से अपने प्रतिद्वंदियों समेत मैकडॉनल्ड्स से ऑर्डर करने को कहा. गौरतलब है कि चीन से आयी कोरोनावायरस महामारी ने पूरी दुनिया को हिला कर के रख दिया है. हजारों इंडस्ट्रीज और कंपनीज बंद हो गयीं. ऐसे में होटल और रेस्टोरेंट उद्गयोग भी बुरी तरह प्रभावित हैं. ऐसे में फास्ट फूड कंपनी बर्गर किंग ने बड़ा दिल दिखाते हुए अपने कस्टमर्स से मैकडॉनल्ड्स और अन्य जगहों से ऑर्डर करने को कहा है.

US election: नतीजों से पहले डोनाल्ड ट्रम्प ने किया जीत का दावा

बर्गर किंग ने ट्विटर पर लोगों से अपील करते हुए एक पोस्ट किया. अपील का टाइटल था  ‘मैकडॉनल्ड्स से ऑर्डर करें’. उन्होंने लिखा,  “हमने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन हम आपको ऐसा करने के लिए कहेंगे. हमने कभी नहीं सोचा था कि हम आपको पिज्जा हट, केएफसी, डॉमिनोज, मैकडॉनल्ड्स या दूसरे फास्ट फूड चेन से खाना ऑर्डर करने के लिए कहेंगे. लेकिन दुनिया भर में अलग-अलग रेस्टोरेंट में काम करने वाले हजारों लोगों को आपकी मदद की जरूरत है. इसलिए अगर आप हेल्प करना चाहते हैं, तो होम डिलीवरी, टेक अवे या ड्राइव थ्रू के जरिए टेस्टी फूड का मजा उठाते रहें.”

सोशल मीडिया यूजर ने कभी सोचा भी नहीं था फास्ट फूड चेन की तरफ से उसके प्रतिद्वंदी को बढ़ावा देने की अपील का संदेश देखने को मिलेगा. सोशल मीडिया पर बर्गर किंग द्वारा किया गया यह पोस्ट लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस संदेश ने लोगों के दिल को छू लिया है. बर्गर किंग के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. लोग ना सिर्फ इसे लाइक कर रहे हैं बल्कि इस पर अपने कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Loading...
loading...

Related Post

मण्डलायुक्त मुकेश मेश्राम

लखनऊ के सरकारी स्कूलों का होगा काया-कल्प, मण्डलायुक्त मुकेश मेश्राम ने की बैठक

Posted by - November 27, 2019 0
लखनऊ। मण्डलायुक्त मुकेश मेश्राम की अध्यक्षता में लखनऊ के सरकारी स्कूलों का काया-कल्प के लिए बुधवार को बैठक हुई। बैठक…