Payal, Sangram

पायल ने दे डाली बॉयफ्रेंड संग्राम को धमकी, जाने पूरा मामला

123 0

मुंबई। पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) हाल ही में शो लॉक अप (Lockup) में नजर आई थीं। शो में कई बार पायल (Payal) ने अपने बॉयफ्रेंड संग्राम सिंग (Sangram Singh) को लेकर बात की थी। अब शो से बाहर आने के बाद पायल (Payal), संग्राम (Sangram) के साथ रोमांटिक टाइम स्पेंड कर रही हैं। अब दोनों शादी की तैयारी कर रहे हैं। इसी बीच पायल ने संग्राम को धमकी भी दी है। पायल ने शादी को लेकर संग्राम को धमकी दी है।

उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द शादी की डेट फाइनल करो। अगर शादी की डेट जल्दी फाइनल नहीं की तो वह एक स्टेप लेंगी। अब वो स्टेप क्या होगा इसके बारे में आगे पढ़ें।

भारती ने बताया दूसरे बेबी को लेकर क्या है प्लान

पायल (Payal) ने दरअसल ये धमकी सीरियसली नहीं बल्कि मजाक में दी है। दरअसल, संग्राम (Sangram) को लेकर पायल ने कहा, पहले तो हम शादी कर लें फटाफट। संग्राम ने कहा कि हम बर्थडे पर शादी करेंगे। अगर संग्राम ने अब एक हफ्ते पहले डेट नहीं बताई न तो मैं उसका नंबर मीडिया में शेयर कर दूंगी।

Payal, Sangram
Payal, Sangram

मीडिया वालों फिर उन्हें कॉल करना और पूछना कि डेट बताओ, आपने शो पर आकर पायल को फिर से प्रपोज किया था। आप लोग उनसे डेट के बारे में पूछो। ये आपकी ड्यूटी है। मैं तो थक गई हूं।

शो में किया था बड़ा खुलासा

पायल (Payal) कभी मां नहीं बन सकती हैं, इसका खुलासा खुद पायल ने किया था। पायल (Payal) ने कहाथा कि संग्राम (Sangram) को बच्चे बहुत पसंद हैं। पायल खूब रोई थीं ये सब बताते हुए। इसके बाद पायल ने कहा था कि उन्होंने संग्राम को कहा है कि वह किसी और लड़की से शादी कर लें जो उन्हें बच्चे दे सकतें। पायल ने बाद में मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह और संग्राम अब सेरोगेसी या अडॉप्शन के जरिए पैरेंट्स बनेंगे।

पार्टी में क्यों नहीं गई थीं पायल(Payal)

बता दें कि शो के फिनाले के बाद आफ्टर पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी में कंगना रनौत, एकता कपूर के साथ बाकी कंटेस्टेंट्स भी पहुंचे। हालांकि पायल (Payal) पार्टी में नहीं आईं। इसके बाद पायल ने कहा था कि वह इसलिए शो में नहीं आईं क्योंकि वह शो नहीं जीत पाने की वजह से दुखी थीं इसलिए पार्टी में नहीं आईं।

रणवीर ने IPL को लेकर की ये घोषणा, प्लेयर्स को लेकर कही ये बात

Related Post

सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Case

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Posted by - June 14, 2020 0
मुंबई। बालीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर रविवार को फांसी लगाकर…

अपने कठिन प्रयासों से असम का पुन:निर्माण कर रहे हैं सिंगर पापोन

Posted by - August 26, 2019 0
एक रिस्पांसिबल सिटीजन और टैलेंटेड आर्टिस्ट पापोन ने यह साबित कर दिया कि वह एक कितने अच्छे इंसान  है, और जरूरत के…
बॉलीवुड सितारों की पसंद

इन पांच बॉलीवुड स्टारों की ये अजीबो-गरीब आदतें कर देंगी आपको हैरान

Posted by - March 16, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। अपने फेवरेट या पसंदीदा लोगों के बारें में ज्यादा से ज्यादा जानना हर किसी को बेहद अच्छा लगता…