Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट से लगाई गुहार, मांगी विदेश जाने की इजाजत

75 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों प्रवर्तन निदेशालय (ED) की रडार पर हैं। 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले के मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े मामले की जांच ईडी कर रही है और इसी मामले में जैकलीन से भी ईडी कई बार पूछताछ कर चुके हैं। जैकलीन के खिलाफ ईडी ने एलओसी यानी लुक आउट सर्कुलर जारी कर रखा है। वह बिना इजाजत के देश छोड़कर नहीं जा सकतीं। ऐसे में अब जैकलीन ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और कोर्ट से गुहार लगाई है कि वो अभिनेत्री को 15 दिन के लिए विदेश जाने की अनुमति दी जाए।

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने मांगी कोर्ट से विदेश जाने की इजाजत

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने दिल्ली की एक कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। अपनी इस अर्जी में जैकलीन ने कहा है कि उन्हें अबु धाबी में आयोजित होने वाले IIFA अवॉर्ड्स के समारोह में जाने के लिए 15 दिन की इजाजत दी जाए। इसके अलावा कुछ फिल्मों के इवेंट्स और प्रेस कांफ्रेंस में शामिल होने के लिए जैकलीन ने नेपाल और फ्रांस जाने की इजाजत मांगी है।

चूंकि, जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी है, जिसके चलते वह विदेश नहीं जा सकतीं। पिछले साल दिसंबर के महीने में जैकलीन विदेश जा रही थीं, तब उन्हें मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया था। हालांकि, थोड़ी पूछताछ करने के बाद जैकलीन को ईडी ने घर जाने की अनुमति दे दी थी, पर उनसे कहा गया कि बिना इजाजत वह देश छोड़कर कहीं नहीं जा सकतीं।

मनी लॉन्ड्रिंग केस: सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही और जैकलीन को गिफ्ट की थी लग्ज़री कार

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के घर पर रेड मारी थी। इस रेड में ईडी ने जैकलीन की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति को जब्त कर लिया था। इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस से कई बार ईडी द्वारा पूछताछ की जा चुकी है।

ईडी के अनुसार, अभिनेत्री ने सुकेश चंद्रशेखर से काफी महंगे गिफ्ट प्राप्त किए था। ईडी के मुताबिक, जैकलीन ने पूछताछ में ये बात कुबूल भी की थी। जैकलीन ने पूछताछ में यह भी बताया था कि सुकेश ने अभिनेत्री से एक फिल्म को लेकर संपर्क किया था। जैकलीन ने दावा किया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने खुद को एक चैनल के मालिक के रूप में उनसे अपनी पहचान कराई थी।

ईडी के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को जबरन वसूली के पैसे से पांच करोड़ से अधिक के उपहार दिए थे। इसके अलावा करीब 173,000 अमेरिकी डॉलर और करीब 27,000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर सुकेश ने जैकलीन के करीबियों को दिए थे। अब तक की जांच में पता चला है कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन से मिलवाने के लिए अपनी सहयोगी पिंकी ईरानी को काफी मोटी रकम दी थी।

जैकलीन फर्नांडिस 7.27 करोड़ की संपत्ति जब्त, जानें पूरा मामला

Related Post

ले ला होठलाली के स्वाद

खेसारी लाल का धमाल मचा रहा है ‘ले ला होठलाली के स्वाद’ गाना, यहां देखिए VIDEO

Posted by - February 20, 2020 0
मुंबई। खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना ‘ले ला होठलाली के स्वाद’ का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा…

अंकिता लोखंडे बोलीं- सुशांत सिंह और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते के बारे में मैं कुछ नहीं जानती

Posted by - September 3, 2021 0
सुशांत की मौत के बात के बाद कई लोगों को उनकी आत्महत्या के लिए जिम्मेदार माना गया जिसमें से उनकी…