पंजाब: खेमकरण सेक्‍टर दिखे 2 पाकिस्तानी ड्रोन!

306 0

पाकिेस्‍तान अपनी हरकतों से बाज नहीं हा रहा है और अपनी नापाक कोशिशें नहीं रोक रहा है। पंजाब में एक बार फिर पाकिस्‍तानी ड्रोन क घुसपैठ हुई है। शनिवार को अंतरराष्ट्रीय सीमा पर से एक साथ दो ड्रोन देखे गए। खेमकरण क्षेत्र में दो पाकिस्‍तानी ड्रोन देखे गए। बीएसएफ के जवानों ने फायरिंग कर एक ड्रोन को गिरा दिया। बता दें पूरे क्षेत्र में सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक, जिला तरनतारन के अधीन आते क्षेत्र खालड़ा सेक्टर में सीमा सुरक्षा बल और पंजाब पुलिस की तरफ से आसमान से हर गतिविधि पर अत्याधुनिक संयंत्र के माध्यम से पैनी नजर रखी जा रही थी। शनिवार सुबह चार बजे पाक की तरफ से दो ड्रोन हिंदुस्तान की सीमा में दिखाई दिए। इस पर बीएसएफ और पुलिस ने फायरिंग की, जिसके बाद ड्रोन वापस पाकिस्तान में चला गया। इसके बाद बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने मौके पर सर्च आपरेशन चलाया।

बीती रात को ही बीएसएफ को सूचना मिली थी कि पाकिस्‍तान की ओर से घुसपैठ या ड्रोन भेजने की हरकत हो सकती है। इसके बाद पूरे इलाके में चौकसी बड़ा दी गई। शनिवार को सुबह के समय राजोके पोस्ट के पास सीमा पार से पाकिस्‍तान की ओर से एक साथ दो ड्रोन भारतीय सीमा में घुसते देखे गए। आसपास के ग्रामीण भी रात से ही चौकस थे और उन्‍होंने बीएसएफ के जवानों को इस बारे में  सूचना दी।

बंगाल में खाली पड़ी सीटों पर उपचुनाव की तारीखों का ऐलान, ममता बनर्जी भी लड़ेंगी चुनाव

पुलिस द्वारा थाना खालडा के गांव राजोके की घेराबंदी कर दी गई है। गांव पत्ती पलो, लाखना, मद्दर मथुरा भागी, वा तारा सिंह में भी बीएसएफ ने अलर्ट किया हुआ है। पूरे क्षेत्र को पंजाब पुलिस के जवानों के साथ बीएसएफ के जवान खंगाल रहे हैं।

Related Post

पेगासस स्नूपिंग की जांच के लिए विशेषज्ञों की एक समिति का गठन किया जाएगा- SC में केंद्र ने बताया

Posted by - August 16, 2021 0
पेगासस जासूसी मामले की जांच अब एक कमेटी द्वारा की जाएगी, केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को इस बारे में…
CM Dhami

जन सहयोग से उत्तराखंड को देश का अग्रणी राज्य बनाया जाएगा: सीएम धामी

Posted by - January 26, 2024 0
देहारादून। राजधानी देहरादून सहित पूरे प्रदेश में गणतंत्र दिवस (Republic Day) समारोह धूमधाम से मनाया जा रहा है। सीएम धामी…
grenede attack

आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं, 2 पुलिसकर्मी शहीद

Posted by - June 13, 2021 0
जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकियों ने शनिवार को पुलिस और सीआरपीएफ  की टीम को निशाना बनाया। सोपोर में आतंकियों ने…