पंजाब: खेमकरण सेक्‍टर दिखे 2 पाकिस्तानी ड्रोन!

302 0

पाकिेस्‍तान अपनी हरकतों से बाज नहीं हा रहा है और अपनी नापाक कोशिशें नहीं रोक रहा है। पंजाब में एक बार फिर पाकिस्‍तानी ड्रोन क घुसपैठ हुई है। शनिवार को अंतरराष्ट्रीय सीमा पर से एक साथ दो ड्रोन देखे गए। खेमकरण क्षेत्र में दो पाकिस्‍तानी ड्रोन देखे गए। बीएसएफ के जवानों ने फायरिंग कर एक ड्रोन को गिरा दिया। बता दें पूरे क्षेत्र में सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक, जिला तरनतारन के अधीन आते क्षेत्र खालड़ा सेक्टर में सीमा सुरक्षा बल और पंजाब पुलिस की तरफ से आसमान से हर गतिविधि पर अत्याधुनिक संयंत्र के माध्यम से पैनी नजर रखी जा रही थी। शनिवार सुबह चार बजे पाक की तरफ से दो ड्रोन हिंदुस्तान की सीमा में दिखाई दिए। इस पर बीएसएफ और पुलिस ने फायरिंग की, जिसके बाद ड्रोन वापस पाकिस्तान में चला गया। इसके बाद बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने मौके पर सर्च आपरेशन चलाया।

बीती रात को ही बीएसएफ को सूचना मिली थी कि पाकिस्‍तान की ओर से घुसपैठ या ड्रोन भेजने की हरकत हो सकती है। इसके बाद पूरे इलाके में चौकसी बड़ा दी गई। शनिवार को सुबह के समय राजोके पोस्ट के पास सीमा पार से पाकिस्‍तान की ओर से एक साथ दो ड्रोन भारतीय सीमा में घुसते देखे गए। आसपास के ग्रामीण भी रात से ही चौकस थे और उन्‍होंने बीएसएफ के जवानों को इस बारे में  सूचना दी।

बंगाल में खाली पड़ी सीटों पर उपचुनाव की तारीखों का ऐलान, ममता बनर्जी भी लड़ेंगी चुनाव

पुलिस द्वारा थाना खालडा के गांव राजोके की घेराबंदी कर दी गई है। गांव पत्ती पलो, लाखना, मद्दर मथुरा भागी, वा तारा सिंह में भी बीएसएफ ने अलर्ट किया हुआ है। पूरे क्षेत्र को पंजाब पुलिस के जवानों के साथ बीएसएफ के जवान खंगाल रहे हैं।

Related Post

Bageshwar by-election

बागेश्वर में सुबह नौ बजे तक 10.2 फीसद मतदान, मुख्यमंत्री की अपील-पहले मतदान, फिर जलपान’

Posted by - September 5, 2023 0
बागेश्वर।  बागेश्वर विधानसभा सीट पर उपचुनाव ( Bageshwar By-election) के लिए मंगलवार सुबह नौ बजे तक 10.2 फीसद मतदान हुआ…