CM Dhami

प्रचंड बहुमत से प्रदेश में खिलेगा कमल, कांग्रेस की सोच हमेशा विभाजन की रही: सीएम धामी

13 0

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami ) ने मंगलवार को कांग्रेस पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सोच हमेशा विभाजन की रही है। विभाजनकारी सोच के साथ तुष्टिकरण की नीति अपना रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में प्रचंड बहुमत से कमल खिलेगा। इस बार देश की जनता मोदी के साथ खड़ी है और ऐतिहासिक मतों से देश की जनता का गठबंधन मोदी के साथ है।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami ) ने कहा कि कांग्रेस ने देश में 60 वर्षों तक वर्ग विशेष के वाेट बैंक की चिंता की है। इसके लिए किसी भी स्तर तक जाना कांग्रेस की नीति रही है। देश में तुष्टिकरण और परिवारवाद को बढ़ावा देने वाले ऐसे लोगों को भारत की राष्ट्रवादी जनता सबक सिखाने को तैयार है।

कांग्रेस हमेशा वोट बैंक की राजनीति करती रही है-

हनुमान जयंती पर मंगलवार को मीडिया से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami ) ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि मनमाेहन सिंह ने एक भाषण में अपनी यानी कांग्रेस की सोच देश के सामने रखी थी और आर्थिक संसाधनों (सबकी मेहनत की कमाई) पर पहला अधिकार एक वर्ग विशेष को देने की बात कही थी।

हिन्दू नववर्ष महोत्सव कई मायनों में है विशिष्ट: सीएम धामी

मुख्यमंत्री (CM Dhami ) ने कहा कि कांग्रेस की नीति तुष्टिकरण और विभाजनकारी रही है। कांग्रेस हमेशा वोट बैंक की राजनीति करती रही है। ये केवल कांग्रेस का विकास और सबका विनाश वाली नीति है।

देश को फिर से पीछे ले जाना चाहती है कांग्रेस-

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami ) ने कहा कि देश की जनता भली-भांति समझ रही है कि देश आज आगे बढ़ रहा है। देश आज समान नागरिक संहिता और समान अधिकार के साथ सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास और सबके प्रयास की बात कर रहा है।

जबकि कांग्रेस देश को फिर से पीछे ले जाना चाहती है। उन्होंने कहा कि इस बार देश की जनता मोदी के साथ खड़ी है और ऐतिहासिक मतों से देश की जनता का गठबंधन मोदी के साथ हो गया है। मोदी विजयश्री हासिल करेंगे और फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।

Related Post

Nagaland

नागालैण्ड से हमने क्या सीखा ?

Posted by - March 13, 2023 0
सम्मानित देशवासियों, सादर-वन्देमातरम्!! दीर्घ-प्रवास के पश्चात आपसे वार्ता कर रहा हूँ। देश का सुदूर हिमालयी-प्रान्त नागालैण्ड (Nagaland) दो विलक्षण घटनाओं…
CM Dhami

वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली का साहस भविष्य के लिए एक क्रांतिकारी आधार तैयार करेगा: सीएम धामी

Posted by - December 25, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली (Veer Chandra Singh Garhwali) को नमन करते हुए कहा कि वे…
Election commission

बंगाल चुनाव : ADG समेत कई अफसरों के तबादले, निर्वाचन आयोग को मिली थी शिकायत

Posted by - March 25, 2021 0
कोलकाता। चुनाव आयोग (Election Commission) ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल में एडीजी सहित कई अफसरों के तबादले किए हैं। आधिकारिक…
रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव

रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव

Posted by - March 30, 2021 0
विभूतिखण्ड क्षेत्र में विराजखण्ड स्थित रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में सोमवार सुबह तकरीबन 35 वर्षीय महिला का शव पड़ा मिला। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस शव के शिनाख्त के प्रयास कर रही है। स्थानीय लोगों ने हत्याकर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। उत्तर प्रदेश की राजधानी में गांजा तस्कर हुए गिरफ्तार  जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह कुछ लोग रेलवे ट्रैक के पास से निकले। झाड़ियों के पास महिला का शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। शव मिलने से मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर विभूतिखण्ड पुलिस पहुंची। आस पड़ोस के लोगों की मदद से महिला के शव की शिनाख्त का प्रयास किया पर सफलता नहीं मिली। शिनाख़्त न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।इंस्पेक्टर चंद्र शेखर सिंह ने बताया कि महिला की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। महिला विक्षिप्त बताई जा रही है। इसकी उम्र करीब 35 वर्ष है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाई की जाएगी। वहीं, प्रयत्क्षदर्शियों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है।इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला की शिनाख्त के लिए उसकी फोटो शहरी और ग्रामीण इलाकों समेत आस पड़ोस के जनपदों के थानों में भेजी गई है। हाल में थाना क्षेत्रों से लापता हुई महिलाओं का ब्यौरा इकट्ठा किया जा रहा है। सड़क हादसों में आधा दर्जन की हुई मौत उनके परिवारीजनों को सूचना दी जा रही।इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला की शिनाख्त के हर तरह से प्रयास किए जा रहे हैं,72 घण्टे तक शव को मच्युर्री में रखा जाएगा। शिनाख्त न होने पर 72 घण्टे बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस उनका अंतिम संस्कार कराएगी।…

फ्यूचर ग्रुप की संपत्ति जब्त करने का मामला: सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश पर रोक लगाई

Posted by - September 9, 2021 0
फ्यूचर-रिलायंस रिटेल मर्जर डील से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट ने फ्यूचर ग्रुप की संपत्ति जब्त करने के दिल्ली हाईकोर्ट…