owaisi

ओवैसी ने अलकायदा लताड़ा, पैगंबर की रक्षा के लिए आतंकियों की ज़रूरत नहीं

82 0

नई दिल्ली: पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) मामले में भारत को धमकी देने वाले आतंकी संगठन अलकायदा पर असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin owaisi) ने पलटवार किया है। ओवैसी (Asaduddin owaisi) ने कहा है कि पैगंबर मोहम्मद के नाम की रक्षा करने के लिए मुसलमानों को अल-कायदा (al Qaeda) जैसे आतंकवादियों की आवश्यकता नहीं है।

बता दें कि भारत में बीजेपी नेताओं द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी की थी, जिसपर विवाद हो गया था। मुस्लिम देशों ने भी इसका विरोध किया था। विवाद बढ़ने के बाद ही बीजेपी ने अपनी नेता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल पर एक्शन लिया था। इसमें नूपुर को पार्टी से सस्पेंड किया गया था, वहीं नवीन को पार्टी से निकाल दिया गया था। इस बीच अलकायदा का भी बयान आया था। इसमें कहा गया था कि आतंकी संगठन दिल्ली-मुंबई-यूपी और गुजरात में आत्मघाती हमले करेंगे।

अलकायदा ने कहा था कि हम पैगंबर के अपमान का बदला लेंगे। हम दूसरों से इस लड़ाई में शामिल होने के लिए कहेंगे। हम उन लोगों को मार देंगे जो पैगंबर मोहम्मद का अपमान करते हैं। हम अपने और अपने बच्चों के शरीर में विस्फोटक बांधेंगे ताकि ऐसे लोगों को उड़ाया जा सके। पैगंबर मुहम्मद के अपराधियों को हम माफ नहीं करेंगे। दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में भगवाधारियों का अंत करेंगे। वह न अपने घर में छुप पाएंगे और न ही सुरक्षाबल उन्हें बचा पाएंगे।

हिंदू मंदिर के पुजारी पर उग्रवादियों ने किया हमला, मूर्तियों को तोडा

Asaduddin owaisi ने अलकायदा को लताड़ा

AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर पर लिखा है कि हमारे पैगंबर मोहम्मद का नाम पहले से ऊंचा है, हमें उसकी रक्षा के लिए अल-कायदा जैसे आतंकवादियों की जरूरत नहीं है। अल्लाह हमारे देश को उनसे बचाए जो हिंसा करते हैं और इस्लाम का नाम खराब करते हैं।

ओवैसी ने लिखा कि हिंदुत्वादी को यह जानना चाहिए कि इस्लाम आतंकवाद को खारिज करता है। भारतीय मुस्लिम कट्टरता का विरोध करता है। मुस्लिमों ने कभी UAPA के आरोपी को सांसद नहीं चुना है।

भरभराकर गिरी तीन मंजिला इमारत, एक की मौत, 16 घायल

Related Post

YOUTH CONGRESS UTTARAKHAND

यूथ कांग्रेस ने CM तीरथ को दिखाए काले झंडे, पुलिस ने हिरासत में लिया

Posted by - March 21, 2021 0
रामनगर। रामनगर में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) को काले झंडे दिखाकर…
pm samman nidhi

PM Kisan Yojana के दो साल पूरे होने पर बोले पीएम मोदी- किसानों की आय दोगुनी करने और MSP बढ़ाने पर जोर

Posted by - February 24, 2021 0
नई दिल्ली।  आज प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि(PM Kisan Samman Nidhi) योजना के दो साल पूरे गए हैं। पीएम किसान निधि…
Vasundhara Raje

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पहुंची मथुरा, उमड़ा जनसमूह

Posted by - March 7, 2021 0
मथुरा। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) रविवार की सुबह 9:30 पर जयपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा मथुरा के…