Building

शास्त्रीनगर में तीन मंजिला इमारत भरभराकर ढह, एक की मौत

306 0

मुंबई: बांद्रा (Bandra) इलाके में स्थित शास्त्रीनगर (Shastrinagar) में बीती रात करीब 12.30 बजे एक तीन मंजिला इमारत ढह (Building collapse) जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और 16 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को नजदीकी बांद्रा भाभा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस घटना में 23 लोगों को बचाया गया है।

बांद्रा इलाके के पुलिस उपायुक्त मंजूनाथ शिंगे ने बताया कि बांद्रा के शास्त्रीनगर इलाके में बुधवार को देर रात तकरीबन साढ़े 12 बजे एक तीन मंजिला इमारत ढह (Building collapse) गई। घटना की जानकारी मिलते ही बांद्रा पुलिस स्टेशन की टीम मौके पर पहुंची 17 लोगों में को बांद्रा भाभा अस्पताल में पहुंचाया गया।

डाक्टरों ने इनमें एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया अन्य सभी 16 लोगों का इलाज जारी है। इस घटना में कुल 23 लोगों को बचाया गया है लेकिन बचाव कार्य गुरुवार को सुबह तक जारी है।

ओवैसी ने अलकायदा लताड़ा, पैगंबर की रक्षा के लिए आतंकियों की ज़रूरत नहीं

बांद्रा के शास्त्रीनगर क्षेत्र में उत्तर प्रदेश, बिहार के मजदूरों की एक बड़ी आबादी है जो मुंबई में काम की खोज में आए हैं। डीसीपी ने कहा कि तीन मंजिला इमारत के बगल में बने एक घर को दो दिन पहले गिरा दिया गया था, जिससे इस इमारत की नींव कमजोर हो गई थी। इसलिए इस मामले की गहन छानबीन की जा रही है।

बीजेपी के नौ एमएलसी उम्मीदवारों ने किया नामांकन, सीएम योगी भी रहे मौजूद

Related Post

CM Dhami's road show in Badaun

अभी अमेठी छोड़ी है वायनाड भी छोड़ेंगे राहुल गांधी : मुख्यमंत्री धामी

Posted by - May 5, 2024 0
बदायूं। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) रविवार को भाजपा प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य के लिए रोड शो करने…
CM Dhami reached Joshimath helipad

सीएम धामी पहुंचे जोशीमठ हेलीपैड, सैन्य अधिकारियों ने किया स्वागत

Posted by - April 8, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) का आर्मी हेलीपैड जोशीमठ पहुंचने पर कार्यकर्ताओं व सैन्य अधिकारियों ने स्वागत किया…