mayawati

दलितों की हत्या पर भड़की मायावती, योगी सरकार पर साधा निशाना

570 0

लखनऊ । बसपा अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि “बीजेपी सरकार में अपराध चरम पर होने से अपराध नियंत्रण का काफी बुरा हाल है। दलितों, शोषितों महिलाओं आदि की जान-माल और आत्म-सम्मान कतई भी सुरक्षित नहीं है। ”

अगर बेटा है दोषी तो उस पर हो कार्रवाई : BJP MP कौशल किशोर

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने दलितों के साथ हुई घटनाओं को लेकर निशाना साधा है। मायावती ने ट्वीट करके कहा कि पार्टी की सरकार भारतीय जनता पार्टी की सरकार में दलित शोषित और महिलाओं की जान सुरक्षित नहीं है।

अपराध नियंत्रण का हाल बुरा

बसपा सुप्रीमो मायावती(Mayawati)  ट्वीट करके कहा है कि “यूपी सरकार में वैसे तो हर प्रकार के अपराध चरम पर होने से अपराध नियंत्रण का काफी बुरा हाल है लेकिन खासकर दलित और महिला उत्पीड़न सुरक्षा की आए दिन होने वाली दर्दनाक और शर्मनाक घटनाओं से हर तरफ चिंता की लहर है। ऐसे संगीन मामलों में सरकार की असंवेदनशीलता और लापरवाही अति दुखद है।”

 

दलितों महिलाओं के सम्मान की चिंता करे सरकार

अपने अगले ट्वीट में मायावती (Mayawati) ने लिखा है कि “यूपी के हाथरस में दलित उत्पीड़न और पिता की हत्या तथा गुजरात में दलित आरटीआई कार्यकर्ता की निर्मम हत्या साबित करती है कि कांग्रेस पार्टी की तरह बीजेपी सरकार में भी दलितों से तो वह महिलाओं की जान मान सम्मान सुरक्षित नहीं है। सरकार इस ओर तुरंत ध्यान दें।”

Related Post

लगता है ‘साहब’ का आत्मविश्वास अंदर तक हिला हुआ है- मंत्रिमंडल विस्तार पर मनीष सिसोदिया

Posted by - July 8, 2021 0
मोदी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार हो चुका है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी टीम में कुल 43 नए मंत्रियों को…

‘जेड’ सुरक्षा घेरे में रहेंगे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, ममता सरकार का फैसला

Posted by - February 19, 2020 0
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को जेड श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराएगी। सरकारी…