Oppo

12GB RAM के साथ भारत में Oppo ने लॉन्च किए दो नए स्मार्टफोन

210 0

नई दिल्ली: भारत में Oppo ने दो नए स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 8 और रेनो 8 प्रो को लॉन्च कर दिया है। ये दोनों फोन कैमरा सेंट्रिक फोन है और ये फोन सिंगल स्टोरेज ऑप्शन और दो कलर वेरिएंट के साथ आते हैं। ओप्पो रेनो 8 की कीमत 29,999 रुपये है, सिंगल वेरिएंट 12GB और 256GB स्टोरेज के लिए है। Oppo रेनो 8 प्रो की सेल 19 जुलाई और ओप्पो रेनो 8 की पहली सेल 25 जुलाई को रखी गई है। ग्राहक इन दोनों फोन को फ्लिपकार्ट और ओप्पो इंडिया की साइट से खरीद सकते हैं।

ओप्पो रेनो 8 शिमर गोल्ड और शिमर ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है, वहीं प्रो मॉडल ग्लेज़्ड ग्रीन और ग्लेज़्ड ब्लैक कलर में आता है। दोनों ही फोन देखने में काफी मिलते जुलते हैं।

Oppo Reno 8 के फीचर्स

Oppo Reno 8 के स्क्रीन साइज़ में भी बड़ा बदलाव है, और हमें इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और फुल-एचडी डिस्प्ले मिलता है, जो कि 2400×1080 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है। इसमें 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इसे मीडियाटेक 1300 एसओसी मिलता है, जो कि वनप्लस नॉर्ड 2 टी भी शामिल है। रेनो 8 रेनो 8 प्रो से काफी अलग नहीं है, लेकिन ध्यान देखने पर सबसे पहले जो सामने आता है, वह ये है कि इसमें प्लास्टिक बिल्ड है, जबकि प्रो मॉडल में ग्लास बैक मिलता है।

कैमरा-बैटरी सबसे खास

इसके ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में समान सेंसर है, हालांकि इसमें OV02B10 2-मेगापिक्सल सेंसर के बजाय 2-मेगापिक्सल GC02M1 मैक्रो सेंसर मिलता है। आगे की तरफ, इसमें 32-मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी मिलता है। पावर के लिए इसमें 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी भी मिलती है।

कानूनी मसलों के बीच डायरेक्टर मणिरत्नम हुए कोविड पॉजिटिव

Related Post

sanjeev baliyan

Agriculture law के लिए समर्थन जुटाने खाप पंचायतों के चौधरियों से मिलने पहुंचे भाजपा नेता

Posted by - February 21, 2021 0
शामली। कृषि कानून के खिलाफ जारी किसान आंदोलन साथ ही अब भाजपा (BJP) ने खाप पंचायतों से संपर्क बनाना शुरू…
CM Dhami

मुख्यमंत्री धामी ने फूड प्रोसेसिंग और पैकेजिंग प्लांट का किया शुभारम्भ

Posted by - August 27, 2022 0
हरिद्वार। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने शनिवार को बुग्गावाला, हरिद्वार में एमबी फूड्स के स्थापित फूड प्रोसेसिंग और पैकेजिंग प्लांट का…

किसान अनदेखी करने वालों को सबक सिखाना जानता है- किसान नेता ने केंद्र को चेताया

Posted by - July 24, 2021 0
भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कृषि कानूनों पर केंद्र सरकार को एक बार फिर चेताया है कि…