नमस्ते इवांका

अब भारत बोलेगा ‘नमस्ते इवांका’, डोनल्ड ट्रंप के साथ बेटी और दामाद भी आएंगे भारत

179 0

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के दौरे को लेकर एक बड़ी खबर आई है। मिली जानकारी के अनुसार ट्रंप और उनकी पत्नी के साथ उनकी बेटी इवांका ट्रंप और उनके दामाद भी भारत आ रहे हैं। यह इवांका ट्रंप का दूसरा भारत दौरा होगा। इससे पहले इवांका 2017 में हैदराबाद में हुए ग्लोबल बिजनेस समिट में हिस्सा लेने आईं थीं। ट्रंप के दामाद जेरेड कुशनर का यह पहला भारत दौरा है।

महाशिवरात्रि पर केदारनाथ के कपाट खुलने की तिथि घोषित, इस दिन दर्शन देंगे

इवांका कई मौकों पर पीएम नरेंद्र मोदी और भारत की  कर चुकी हैं जमकर तारीफ

हालांकि यह अभी तक साफ नहीं है कि इवांका के इस दौरे का एजेंडा क्या है? बता दें कि इवांका कई मौकों पर पीएम नरेंद्र मोदी और भारत की जमकर तारीफ कर चुकी हैं। बता दें कि राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप पहली बार 24 और 25 फरवरी को भारत दौरे पर आएंगे। 24 फरवरी को ट्रंप अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। यह कार्यक्रम अमेरिका में हुए ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम की तर्ज पर होगा। बताया जा रहा है कि अहमदाबाद में राष्ट्रपति ट्रम्प के स्वागत के लिए पांच से सात मिलियन लोग आ रहे हैं।

इवांका ट्रंप एक सफल बिजनेस वुमेन  और फैशन मॉडल भी रह चुकी हैं

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप के पांच बच्चे हैं। इवांका ट्रंप एक सफल बिजनेस वुमेन हैं और फैशन मॉडल भी रह चुकी हैं। इवांका ट्रंप की पहली पत्नी की दूसरे नंबर की संतान हैं। इवांका ने इकोनॉमिक्स में ग्रैजुएशन की डिग्री हासिल की है। इवांका तीन बच्चों की मां भी हैं। इससे पहले वह हैदराबाद दौरे पर आ चुकी हैं।

Loading...
loading...

Related Post

उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र सीएम के उद्धव ठाकरे सात मार्च को अयोध्या पहुंचकर प्रभु राम का करेंगे दर्शन

Posted by - January 25, 2020 0
मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे सात मार्च को भगवान राम के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे। इसकी…

अयोध्या विवाद: अगर पटेल की प्रतिमा बन सकती है तो भव्य राम मंदिर का निर्माण क्यों नहीं-RSS

Posted by - December 3, 2018 0
मुंबई। विश्व हिंदू परिषद और कुछ अन्य हिंदू संगठनों की तरफ से रखी गई एक सभा में संबोधित करते हुए…