नमस्ते इवांका

अब भारत बोलेगा ‘नमस्ते इवांका’, डोनल्ड ट्रंप के साथ बेटी और दामाद भी आएंगे भारत

519 0

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के दौरे को लेकर एक बड़ी खबर आई है। मिली जानकारी के अनुसार ट्रंप और उनकी पत्नी के साथ उनकी बेटी इवांका ट्रंप और उनके दामाद भी भारत आ रहे हैं। यह इवांका ट्रंप का दूसरा भारत दौरा होगा। इससे पहले इवांका 2017 में हैदराबाद में हुए ग्लोबल बिजनेस समिट में हिस्सा लेने आईं थीं। ट्रंप के दामाद जेरेड कुशनर का यह पहला भारत दौरा है।

महाशिवरात्रि पर केदारनाथ के कपाट खुलने की तिथि घोषित, इस दिन दर्शन देंगे

इवांका कई मौकों पर पीएम नरेंद्र मोदी और भारत की  कर चुकी हैं जमकर तारीफ

हालांकि यह अभी तक साफ नहीं है कि इवांका के इस दौरे का एजेंडा क्या है? बता दें कि इवांका कई मौकों पर पीएम नरेंद्र मोदी और भारत की जमकर तारीफ कर चुकी हैं। बता दें कि राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप पहली बार 24 और 25 फरवरी को भारत दौरे पर आएंगे। 24 फरवरी को ट्रंप अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। यह कार्यक्रम अमेरिका में हुए ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम की तर्ज पर होगा। बताया जा रहा है कि अहमदाबाद में राष्ट्रपति ट्रम्प के स्वागत के लिए पांच से सात मिलियन लोग आ रहे हैं।

इवांका ट्रंप एक सफल बिजनेस वुमेन  और फैशन मॉडल भी रह चुकी हैं

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप के पांच बच्चे हैं। इवांका ट्रंप एक सफल बिजनेस वुमेन हैं और फैशन मॉडल भी रह चुकी हैं। इवांका ट्रंप की पहली पत्नी की दूसरे नंबर की संतान हैं। इवांका ने इकोनॉमिक्स में ग्रैजुएशन की डिग्री हासिल की है। इवांका तीन बच्चों की मां भी हैं। इससे पहले वह हैदराबाद दौरे पर आ चुकी हैं।

Related Post

मास्क और हजमत सूट की कमी

मास्क और हजमत सूट की कमी से निजात दिलाएगी आईआईटी कानपुर की तकनीक

Posted by - April 4, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) कानपुर के वैज्ञानिक एक ऐसी तकनीक विकसित कर रहे हैं, जिससे मास्क और हजमत…

ई पेंशन पोर्टल से जुड़ेंगे पुलिसकर्मी, डीजीपी भी पास कर सकेंगे मेडिकल बिल

Posted by - October 21, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने उत्तर प्रदेश में संविधान के अनुसार कानून का राज बनाये रखने में उत्तर…