नमस्ते इवांका

अब भारत बोलेगा ‘नमस्ते इवांका’, डोनल्ड ट्रंप के साथ बेटी और दामाद भी आएंगे भारत

115 0

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के दौरे को लेकर एक बड़ी खबर आई है। मिली जानकारी के अनुसार ट्रंप और उनकी पत्नी के साथ उनकी बेटी इवांका ट्रंप और उनके दामाद भी भारत आ रहे हैं। यह इवांका ट्रंप का दूसरा भारत दौरा होगा। इससे पहले इवांका 2017 में हैदराबाद में हुए ग्लोबल बिजनेस समिट में हिस्सा लेने आईं थीं। ट्रंप के दामाद जेरेड कुशनर का यह पहला भारत दौरा है।

महाशिवरात्रि पर केदारनाथ के कपाट खुलने की तिथि घोषित, इस दिन दर्शन देंगे

इवांका कई मौकों पर पीएम नरेंद्र मोदी और भारत की  कर चुकी हैं जमकर तारीफ

हालांकि यह अभी तक साफ नहीं है कि इवांका के इस दौरे का एजेंडा क्या है? बता दें कि इवांका कई मौकों पर पीएम नरेंद्र मोदी और भारत की जमकर तारीफ कर चुकी हैं। बता दें कि राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप पहली बार 24 और 25 फरवरी को भारत दौरे पर आएंगे। 24 फरवरी को ट्रंप अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। यह कार्यक्रम अमेरिका में हुए ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम की तर्ज पर होगा। बताया जा रहा है कि अहमदाबाद में राष्ट्रपति ट्रम्प के स्वागत के लिए पांच से सात मिलियन लोग आ रहे हैं।

इवांका ट्रंप एक सफल बिजनेस वुमेन  और फैशन मॉडल भी रह चुकी हैं

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप के पांच बच्चे हैं। इवांका ट्रंप एक सफल बिजनेस वुमेन हैं और फैशन मॉडल भी रह चुकी हैं। इवांका ट्रंप की पहली पत्नी की दूसरे नंबर की संतान हैं। इवांका ने इकोनॉमिक्स में ग्रैजुएशन की डिग्री हासिल की है। इवांका तीन बच्चों की मां भी हैं। इससे पहले वह हैदराबाद दौरे पर आ चुकी हैं।

Loading...
loading...

Related Post

शनि जयंती

59 साल बाद शनि जयंती पर ग्रहों का ये है अद्भुत संयोग, जानें आपकी राशि पर क्या होगा प्रभाव?

Posted by - May 21, 2020 0
नई दिल्ली। शुक्रवार 22 मई को ज्येष्ठ माह की अमावस्या तिथि है। हिंदी पंचांग के अनुसार अमावस्या के दिन शनि…
प्रियंका गांधी

‘चुनाव के वक्त पाकिस्तान की नहीं, हिन्दुस्तान की बात कीजिए’- प्रियंका गांधी

Posted by - April 15, 2019 0
फतेहपुर सीकरी। सोमवार यानी आज कांग्रेस अध्यक्ष और राष्ट्रीय महासचिव ने फतेहपुर सीकरी से प्रत्याशी राज बब्बर के समर्थन में…