साध्वी प्रज्ञा

हेमंत करकरे के करीबी ने किया साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ नामांकन, आया नया ट्विस्ट

796 0

मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश की हाईप्रोफाइल सीट भोपाल पर गुरुवार को एक नया ट्विस्ट आया है। बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ हेमंत करकरे के जूनियर रहे रियाजुद्दीन देशमुख ने अपना नामांकन दाखिल किया है। रियाजुद्दीन महाराष्ट्र पुलिस के पूर्व एसीपी रहे चुके हैं।

महाराष्ट्र पुलिस के पूर्व एसीपी रहे रियाजुद्दीन देशमुख ने साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ चुनाव में भोपाल से ठोकेंगे ताल 

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा के हेमंत करकरे पर दिए गए विवादित बयान के बाद रियाजुद्दीन देशमुख ने प्रज्ञा के खिलाफ चुनाव में उतरने का फैसला किया है। अब वे भोपाल से चुनाव में ताल ठोकेंगे। महाराष्ट्र के औरंगाबाद के रहने वाले हैं पूर्व एसीपी रियाज़ देशमुख हेमंत करकरे के करीबी माने जाते रहे हैं। जिला निर्वाचन कार्यालय से मिली आधिकारिक जानकारी के अनुसार श्री देशमुख रियाजुद्दीन गयासुद्धीन आत्मज श्री गयासुद्दीन देशमुख, सी.टी.एस. नं.-11602, प्लाट नं. 10, नेहरू नगर, हमजा मस्जिद के पास, औरंगाबाद (महाराष्ट्र) सम्बद्धता दल निर्दलीय का नामांकन पत्र विधिमान्य माना गया है । उन्हे चुनाव लड़ने की अनुमति दे दी गई है।

ये भी पढ़ें :-वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ प्रियंका नहीं, अजय राय मैदान में 

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर जब से भोपाल लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनी हैं तभी से दे रही हैं विवादित बयान 

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर जब से भोपाल लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनी हैं तभी से विवादित बयान देती जा रही हैं। पहले उन्होंने ATS प्रमुख रहे हेमंत करकरे पर विवादित बयान दे दिया था जिसके बाद देश भर में सियासी घमासान मच गया था। उन्होंने कहा था कि संतों का श्राप लगा था। इसलिए करकरे को आतंकवादियों ने मार दिया था।

ये भी पढ़ें :-एयर स्ट्राइक से उड़ गया था बुआ, बबुआ और कांग्रेस के चेहरे का नूर – अमित शाह 

कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह का नाम लिए बिना प्रज्ञा ठाकुर ने कहा ऐसे आतंकी का आप लोग समापन कीजिए

दूसरी ओर साल 2008 में हुए मालेगांव बम ब्लास्ट मामले में साध्वी प्रज्ञा को बड़ी राहत मिली है। एनआईए (नेशनल इन्वेस्टिगेटिव एजेंसी) ने मंगलवार को स्पष्ट कर दिया है कि आरोपी प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ पर्याप्त सबूत मौजूद नहीं है। इस फैसले के बाद अब चुनाव आयोग तय करेगा कि प्रज्ञा चुनाव लड़ पाएंगी या नहीं, क्योंकि बाबरी मस्जिद पर दिए गए उनके बयान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई है। भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहीं बीजेपी प्रत्याशी साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के विवादित बयानों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। उन्होंने अपने चुनाव अभियान के दौरान गुरुवार को कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह का नाम लिए बिना जमकर निशाना साधा। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा ऐसे आतंकी का आप लोग समापन कीजिए।

Related Post

CM Yogi

योजक बनकर कार्य करें शोधार्थी, आपके थोड़े प्रयास से समाज उठ खड़ा होगा: सीएम योगी

Posted by - August 4, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री फेलोशिप योजना (Mukhyamantri Fellowship Scheme) के अंतर्गत प्रदेश के आकांक्षात्मक विकासखंडों में कार्य कर रहे शोधार्थी स्वयं को योजक…
Nupur Sharma

नूपुर शर्मा की जुबान काटकर लाने वाले को भीम सेना देगी 1 करोड़ का इनाम

Posted by - June 8, 2022 0
नई दिल्ली: भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी का मामले में दिन-ब-दिन…