Bhumi Pednekar

भूमि पेडनेकर बोलीं- प्रकृति उनके जीवन की सबसे बड़ी शिक्षक

1360 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने शनिवार को शिक्षक दिवस के अवसर पर अपनी राय साझा की है। भूमि का कहना है कि प्रकृति उनके जीवन की सबसे बड़ी शिक्षक रही है। इस अवसर पर भूमि ने अपने सभी शिक्षकों के साथ ही प्रकृति को भी सम्मान दिया।

करीना और आमिर मुंबई में करेंगे ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग  

भूमि ने लिखा कि हर साल शिक्षक दिवस पर मैं अपने प्रत्येक शिक्षक को सम्मान देती हूं। जिन्होंने मेरे जीवन में बहुत योगदान दिया है, लेकिन इस साल उन प्रतिभाशाली और निस्वार्थ बुद्धिमानों के साथ मुझे यह उल्लेख करना होगा कि प्रकृति भी मेरी सबसे बड़ी शिक्षक रही है। भूमि ने कहा कि प्रकृति ने मुझे जीवन से जुड़े कई महान सबक दिए हैं।

क्या आप भी नाश्ते में लेते है रोज ब्रैड? जाने इसके नुकसान

भूमि ने कहा कि वह प्रकृति से ‘विनम्र और दयालु बनना सीखती हैं। उन्होंने कहा कि उन सभी लाखों प्रजातियों के लिए उनका मातृत्व प्रेम मुझे निस्वार्थ भाव की शिक्षा देती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री ने बताया कि मैंने प्रकृति को महत्व देना सीखा है और समझा है कि हम मनुष्य उसके क्रोध के सामने बहुत छोटे हैं।

Related Post

मलिहाबाद में समाधान दिवस में आईं 84 शिकायतें

मलिहाबाद में समाधान दिवस में आईं 84 शिकायतें

Posted by - March 16, 2021 0
मंगलवार को मलिहाबाद तहसील के संपूर्ण समाधान दिवस ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रणता ऐश्वर्या की अध्यक्षता में संपन्न किया गया। जिसमें मलिहाबाद…

महिलाओं की समस्याएं अब होंगी चुटकियों में समाप्त, वैज्ञानिकों ने खोज निकाली तकनीक

Posted by - September 29, 2019 0
लखनऊ डेस्क। महिलाओं की समस्याओं से छुटकारा दिलाने वाली नई तकनीक वैज्ञानिकों ने खोज निकाली है जिससे अब आपकी तमाम…
राष्ट्रपति से CAA पर दखल की मांग

सोनिया गांधी की अगुवाई में विपक्ष राष्ट्रपति से मिला,CAA पर दखल की मांग

Posted by - December 17, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्षा सोनिया गांधी के नेतृत्व में मंगलवार को विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने आज राष्ट्रपति…