Sonia Gandhi

नेशनल हेराल्ड मामला: सोनिया गांधी ने ईडी के सामने पेश होने के लिए मांगा समय

71 0

नई दिल्ली: गांधी परिवार मनी-लॉन्ड्रिंग विवाद में उलझा हुआ है, इसलिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) से नेशनल हेराल्ड अखबार मामले के संबंध में पूछताछ के लिए पेश होने के लिए उन्हें और समय देने का आग्रह किया है। 23 जून को मनी लॉन्ड्रिंग जांच में ईडी द्वारा तलब की गई सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने केंद्रीय एजेंसी से कहा है कि जब तक वह कोविड -19 और फेफड़ों के संक्रमण से पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाती, तब तक वह अपनी उपस्थिति कुछ हफ्तों के लिए टाल दें।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ट्विटर पर लिखा, “चूंकि उन्हें कोविड और फेफड़ों के संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती होने के बाद घर पर आराम करने की सख्त सलाह दी गई है, इसलिए कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती। सोनिया गांधी ने आज ईडी को पत्र लिखकर अपनी उपस्थिति को कुछ हफ्तों के लिए स्थगित करने की मांग की है जब तक कि वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाती।

सोनिया गांधी, जिनकी ईडी की पूछताछ पहले ही एक बार टाली जा चुकी है, को 2 जून को कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद, 12 जून को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें छुट्टी दे दी गई है, और उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। घर, कांग्रेस पार्टी ने कहा।

NDMC सदस्य ने केजरीवाल की सीट को ‘रिक्त’ घोषित करने का पेश किया प्रस्ताव

75 वर्षीय गांधी को पहले 8 जून को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होना था, लेकिन उन्होंने अपने कोविड संक्रमण को देखते हुए जांच एजेंसी से और समय मांगा था। एजेंसी ने उन्हें 23 जून को पेश होने के लिए नया समन जारी किया है। इस बीच सोनिया गांधी के बेटे और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर कई बार ईडी के सामने पूछताछ के लिए पेश हुए. अब तक, गांधी 5 मौकों पर ईडी के सामने पेश हुए हैं, और उनसे 50 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई है।

अफगानिस्तान में भूकंप से मरने वालों की संख्या 1,000 के पार

Related Post

एमपी : बच्चे को बचाने के लिए इकट्ठा हुए 30 लोग कुएं में गिरे, 4 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Posted by - July 16, 2021 0
मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है जहां कुएं में गिरे एक बच्चे को बचाने…