मुस्लिम युवक की पिटाई मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, विरोध में बजरंग दल का हनुमान चालीसा पाठ

178 0

धर्मपरिवर्तन के आरोप में कानपुर में मुस्लिम युवक के साथ मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने मुस्लिम युवक से मारपीट को लेकर 5 नामजद समेत 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया हालांकि, इस गिरफ्तारी का हिंदू संगठन विरोध कर रहा है। डीसीपी ऑफिस में हनुमान चालीसा का पाठ भी किया

बजरंग दल कार्यकर्ताओं की मांग है कि उनके कार्यकर्ताओं को छोड़ा जाए और मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू लड़की को छेड़ने के मामले में कार्रवाई की जाए। पुलिस ने कहा, हमने मारपीट में शामिल तीन लड़कों को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने कहा- मामले की जांच चल रही है।

बजरंग दल कार्यकर्ताओं की मांग है कि उनके कार्यकर्ताओं को फ़ौरन रिहा किया जाए। साथ ही मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू लड़की को छेड़ने के मामले में कड़ी कार्रवाई की जाए।  बता दें कि इस मामले में पहले से ही केस दर्ज है. पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अपना धरना खत्म किय।  पुलिस ने बताया कि, हमने मारपीट में शामिल तीन लड़कों को अरेस्ट किया है।  इन पर नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने कहा, मामले की जांच जारी है और पूरी जानकारी जांच के बाद दी जाएगी।

सनी देओल ने MLA की बेटी को जल्द थार दिलाने के लिए लिखी महिंद्रा को चिट्ठी, लोगों का फूटा गुस्सा

दरअसल, पुलिस आयुक्त ने गुरुवार को मुस्लिम युवक की पिटाई के मामले में अजय, अमन और राहुल को गिरफ्तार किए जाने की जानकारी दी।  गिरफ्तारी की जानकारी मिलते ही बजरंग दल और अन्य हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने DCP रवीना त्यागी के दफ्तर का घेराव कर लिया।  इतना ही नहीं इन लोगों ने DCP ऑफिस में हनुमान चालीसा का पाठ भी किया।

Related Post

पेगासस जासूसी पर कई देशों में बैठी जांच, कांग्रेस- यहां तो खबर दिखाने वालों पर छापे पड़ रहे

Posted by - July 24, 2021 0
भारत सहित दुनिया के कई देशों में पेगासस सॉफ्टवेयर के जरिए वीआईपी की जासूसी की खबरों ने तहलका मचा दिया…
बजट 2020

सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचा, तो उसकी सरकार करेगी वसूली : सीएम योगी

Posted by - January 22, 2020 0
कानपुर। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में कानपुर में आयोजित रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर…