मुस्लिम युवक की पिटाई मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, विरोध में बजरंग दल का हनुमान चालीसा पाठ

74 0

धर्मपरिवर्तन के आरोप में कानपुर में मुस्लिम युवक के साथ मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने मुस्लिम युवक से मारपीट को लेकर 5 नामजद समेत 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया हालांकि, इस गिरफ्तारी का हिंदू संगठन विरोध कर रहा है। डीसीपी ऑफिस में हनुमान चालीसा का पाठ भी किया

बजरंग दल कार्यकर्ताओं की मांग है कि उनके कार्यकर्ताओं को छोड़ा जाए और मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू लड़की को छेड़ने के मामले में कार्रवाई की जाए। पुलिस ने कहा, हमने मारपीट में शामिल तीन लड़कों को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने कहा- मामले की जांच चल रही है।

बजरंग दल कार्यकर्ताओं की मांग है कि उनके कार्यकर्ताओं को फ़ौरन रिहा किया जाए। साथ ही मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू लड़की को छेड़ने के मामले में कड़ी कार्रवाई की जाए।  बता दें कि इस मामले में पहले से ही केस दर्ज है. पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अपना धरना खत्म किय।  पुलिस ने बताया कि, हमने मारपीट में शामिल तीन लड़कों को अरेस्ट किया है।  इन पर नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने कहा, मामले की जांच जारी है और पूरी जानकारी जांच के बाद दी जाएगी।

सनी देओल ने MLA की बेटी को जल्द थार दिलाने के लिए लिखी महिंद्रा को चिट्ठी, लोगों का फूटा गुस्सा

दरअसल, पुलिस आयुक्त ने गुरुवार को मुस्लिम युवक की पिटाई के मामले में अजय, अमन और राहुल को गिरफ्तार किए जाने की जानकारी दी।  गिरफ्तारी की जानकारी मिलते ही बजरंग दल और अन्य हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने DCP रवीना त्यागी के दफ्तर का घेराव कर लिया।  इतना ही नहीं इन लोगों ने DCP ऑफिस में हनुमान चालीसा का पाठ भी किया।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

GORAKHPUR COLLECTRATE

गोरखपुर : 118 साल पुराना ऐतिहासिक कलेक्ट्रेट भवन हुआ नीलाम

Posted by - March 25, 2021 0
गोरखपुर । गोरखपुर का ऐतिहासिक कलेक्ट्रेट भवन (Collectorate Building)  नीलाम हो गया है। इसका पूरा स्वरूप ध्वस्त किया जाएगा। ध्वस्तीकरण…

इस्लामिक स्टेट खुरासान ने ली काबुल आत्मघाती विस्फोटों की जिम्मेदारी, जारी की हमलावर की तस्वीर

Posted by - August 27, 2021 0
अफगानिस्तान में गुरुवार को काबुल एयरपोर्ट के समीप कम से कम दो आत्मघाती विस्फोट में कई लोगों की जान गई…

मुजफ्फरनगर महापंचायत में उमड़ा जनसैलाब, 15 राज्यों के करीब दो लाख किसान आंदोलन स्थल पर पहुंचे

Posted by - September 5, 2021 0
मोदी सरकार द्वारा पारित नए कृषि कानून के विरोध में किसानों का आंदोलन जारी है, रविवार को मुजफ्फरनगर में विशाल…