मुर्गी की टांग तोड़ने पर पुलिस ने दर्ज की FIR, मामला पंहुचा कोर्ट

100 0

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के महेश्वर थाने में एक मुर्गी की टांग तोड़ने के आरोप में एक शख्स पर मामला दर्ज किया गया है। मुर्गी का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है और अब मामला कोर्ट पहुंच चुका है। आरोप है कि खेत में दाना चुग रही मुर्गी को भगाने के लिए आरोपी ने मुर्गी को पत्थर मारा था, पत्थर लगने से मुर्गी का पैर टूट गया और मुर्गी मालिक व खेत मालिक के बीच इस बात को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। जिसके बाद मामला थाने पहुंच गया।

पूरा मामला महेश्वर थाने के काकरिया गांव का है। जहां रहने वाले युवक गोद में मुर्गी को लेकर थाने पहुंचा और गांव के ही रहने वाले पडोसी पर मुर्गी की टांग तो़ड़ने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई। मुर्गी लेकर थाने पहुंचे युवक का आरोप है कि मुर्गी पड़ोसी के खेत में दाना चुग रही थी तभी मुर्गी को भगाने के लिए उसने ने पत्थर फेंककर मारा जिससे मुर्गी की टांग टूट गई है। इतना ही नहीं जब मुर्गी की टांग टूटने की शिकायत उसने की तो उन्होंने उसके साथ विवाद किया और धमकी दी कि दोबारा मुर्गी-मुर्गे उसके खेत में नहीं आना चाहिए। पुलिस ने युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

ट्विटर ने फिर दोहराई गलती, नए राज्य मंत्री का हटाया ब्लू टिक

महेश्वर थाने में युवक की शिकायत पर पडोसी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया। इसके बाद मुर्गी की जांच भी कराई गई। पशु चिकित्सालय विभाग के डॉक्टर ने मुर्गी का मेडिकल परीक्षण किया, डॉक्टर ने बताया कि पत्थर लगने की वजह से मुर्गी के दाहिने पैर में फ्रैक्चर हो गया है, इसके बाद थाने के उपनिरीक्षक ने कहा कि वो मुर्गी की मेडिकल रिपोर्ट को कोर्ट में पेश करेंगे।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

देवेंद्र फड़नवीस

महाराष्ट्र में मेरे पास बहुमत नहीं है, अब मैं इस्तीफा दे रहा हूं : देवेंद्र फड़नवीस

Posted by - November 26, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने बहुमत परीक्षण के 24 घंटे पहले ही अपना इस्तीफा देने का ऐलान कर…