मुर्गी की टांग तोड़ने पर पुलिस ने दर्ज की FIR, मामला पंहुचा कोर्ट

369 0

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के महेश्वर थाने में एक मुर्गी की टांग तोड़ने के आरोप में एक शख्स पर मामला दर्ज किया गया है। मुर्गी का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है और अब मामला कोर्ट पहुंच चुका है। आरोप है कि खेत में दाना चुग रही मुर्गी को भगाने के लिए आरोपी ने मुर्गी को पत्थर मारा था, पत्थर लगने से मुर्गी का पैर टूट गया और मुर्गी मालिक व खेत मालिक के बीच इस बात को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। जिसके बाद मामला थाने पहुंच गया।

पूरा मामला महेश्वर थाने के काकरिया गांव का है। जहां रहने वाले युवक गोद में मुर्गी को लेकर थाने पहुंचा और गांव के ही रहने वाले पडोसी पर मुर्गी की टांग तो़ड़ने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई। मुर्गी लेकर थाने पहुंचे युवक का आरोप है कि मुर्गी पड़ोसी के खेत में दाना चुग रही थी तभी मुर्गी को भगाने के लिए उसने ने पत्थर फेंककर मारा जिससे मुर्गी की टांग टूट गई है। इतना ही नहीं जब मुर्गी की टांग टूटने की शिकायत उसने की तो उन्होंने उसके साथ विवाद किया और धमकी दी कि दोबारा मुर्गी-मुर्गे उसके खेत में नहीं आना चाहिए। पुलिस ने युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

ट्विटर ने फिर दोहराई गलती, नए राज्य मंत्री का हटाया ब्लू टिक

महेश्वर थाने में युवक की शिकायत पर पडोसी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया। इसके बाद मुर्गी की जांच भी कराई गई। पशु चिकित्सालय विभाग के डॉक्टर ने मुर्गी का मेडिकल परीक्षण किया, डॉक्टर ने बताया कि पत्थर लगने की वजह से मुर्गी के दाहिने पैर में फ्रैक्चर हो गया है, इसके बाद थाने के उपनिरीक्षक ने कहा कि वो मुर्गी की मेडिकल रिपोर्ट को कोर्ट में पेश करेंगे।

Related Post

नवरात्रि साधना

क्या हुआ जो कुछ ही घंटे में पीएम मोदी ने बदला सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला?

Posted by - March 3, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया छोड़ने की अटकलों पर आखिरकार विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा है…
गोडसे देशभक्त

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद आतंकी घटनाएं न के बराबर हुई : राजनाथ

Posted by - November 27, 2019 0
नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में बुधवार को कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 के अधिकतर…
cm dhami

मुख्यमंत्री मेधावी छात्र योजना का 7953 छात्र-छात्राओं को मिलेगा लाभ

Posted by - May 18, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री धामी के विजन के अनुरूप मुख्यमंत्री मेधावी छात्र प्रोत्साहन छात्रवृत्ति योजना (जूनियर स्तर) ( Mukhyamantri Medhavi Chhatra Yojana)…
समाजवादी छात्रसभा

CAA व NRC के विरोध में गिरफ्तार निर्दोष को तत्काल रिहा करे सरकार : समाजवादी छात्रसभा

Posted by - December 26, 2019 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर गुरुवार को समाजवादी छात्रसभा  के कार्यकर्ता हजरतगंज स्थित अम्बेडकर प्रतिमा पर प्रदर्शन…