IAS

IAS टीना डाबी ने गावंडे से दूसरी बार रचाई शादी, 22 को देंगी रिसेप्शन

252 0

जयपुर: आईएएस अधिकारी टीना डाबी (IAS officer Tina Dabi) ने बुधवार को जयपुर (Jaipur) के एक होटल में डॉ प्रदीप गावंडे (Dr Pradeep Gawande) के साथ दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी। इस शादी के लिए डाबी और गावंडे दोनों के परिवार वाले काफी उत्साहित दिखाई दिए। शादी एक मामूली मामला था और इसमें जोड़े के रिश्तेदार और कुछ मेहमान शामिल हुए थे।

संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) के 2016 बैच में टॉप करने वाली टीना डाबी ने पहले अपने ही बैच के आईएएस अधिकारी अतहर आमिर से शादी की थी, लेकिन हाल ही में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। अब टीना की शादी प्रदीप गावंडे से हुई है, जो उनसे 12 साल बड़े हैं। 22 अप्रैल को दोनों जयपुर के एक आलीशान होटल में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे।

शादी राजस्थानी और मराठी दोनों परंपराओं में संपन्न हुई। प्रदीप का परिवार मराठी है। टीना की मां मराठी और पिता राजस्थानी हैं। शुक्रवार को ‘आशीर्वाद समारोह’ होगा। इसके लिए राजनीतिक क्षेत्र के अधिकारियों और लोगों को आमंत्रित किया गया है। टीना वित्त विभाग में संयुक्त सचिव हैं और प्रदीप उच्च शिक्षा विभाग में संयुक्त सचिव हैं।

भारत दौरे के पहले दिन बोरिस जॉनसन ने आश्रम में चलाया चरखा

शादी के लिए किए गए इंतजाम

होटल को फूलों और लाइटिंग से पूरी तरह सजाया गया था। मेहमानों के ठहरने के लिए विशेष व्यवस्था की गई थी और महिला मेहमानों के लिए विशेष व्यवस्था की गई थी। मेहमानों को राजस्थानी भोजन के साथ चीनी, पंजाबी, मराठी, गुजराती व्यंजन परोसे गए। मेन्यू में फास्ट फूड के अलावा खास व्यंजन थे। शादी में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ राजस्थान के कई मंत्रियों के शामिल होने की उम्मीद है। समारोह में कई वरिष्ठ अधिकारियों को भी आमंत्रित किया गया था। प्रसारित शादी के कार्ड के अनुसार, रिसेप्शन 22 अप्रैल को होटल हॉलिडे इन में होगा।

चारधाम यात्रा 2022: कपाट खुलने हेतु देव डोलियों का धामों के लिए प्रस्थान कार्यक्रम जारी

Related Post

CM Dhami

धामी कैबिनेट में कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर मुहर लगी

Posted by - January 11, 2024 0
देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) की अध्यक्षता में गुरुवार को हुई मंत्रिमंडल बैठक में पन्द्रह विभिन्न…
CM Dhami

विकास के साथ ही प्रकृति के साथ भी संतुलन बनाना होगा: सीएम धामी

Posted by - September 9, 2022 0
ऋषिकेश। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने  परमार्थ निकेतन ऋषिकेश में हिमालय दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में…
ANIL DESHMUKH

देशमुख की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, परमबीर की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

Posted by - March 24, 2021 0
नई दिल्ली । महाराष्ट्र में सियासी तूफान थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के…