जल्दी आ रही है मुन्नाभाई 3, फिल्म की स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम

977 0

मुंबई। संजय दत्त की फिल्म मुन्नाभाई के सीक्वॅल का इंतज़ार उनके सभी फैंस को बेसब्री से है.इसे बीच खबर आई है कि राजकुमार हिरानी और अभिजात जोशी की सुपरहिट फ्रेंचाइजी मुन्नाभाई 3 अगले साल जून से फ्लोर पर जाएगी। हिरानी और जोशी इन दिनों इसकी स्क्रिप्ट को फाइनल टच देने में लगे हुए हैं। फिल्म से जुड़े लोगों ने इसकी पुष्टि की है। फिल्म में मुन्नाभाई और सर्किट के रोल में संजय दत्त और अरशद वारसी ही होंगे। बोमन ईरानी भी इस फिल्म से जुड़े रहेंगे। हिरानी वैसे भी उन्हें अपनी फिल्मों के लिए लकी मैस्कट मानते हैं।

बता दें कि पिछले दो पार्ट की तरह इस बार भी संजय दत्त के अपोज़िट किसी नई एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा। एक्ट्रेस की कास्टिंग स्क्रिप्ट का लास्ट ड्राफ्ट तैयार हो जाने पर की जाएगी। फिल्म को लेकर बीते दिनों चर्चा थी कि तीसरे पार्ट में अरशद वारसी सर्किट के रोल में नज़र नहीं आएंगे। कहा जा रहा था कि यह किरदार संजू में संजय दत्त के जिगरी दोस्त बने विक्की कौशल निभाएंगे। मगर पहले विक्की कौशल ने और अब खुद अरशद वारसी ने इसे महज एक अफवाह करार दिया है।

साथ ही अरशद वारसी ने भी कहा है कि ,”आखिरी बार जब मेरी राजू (हिरानी) से बात हुई तो उन्होंने बताया था कि वे अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल शुरू होगी। यह पार्ट भी पिछले दोनों पार्ट की तरह टॉपिक बेस्ड होगा। यही टॉपिक ढूंढने में राजू को वक्त लगा। अब जब उन्हें टॉपिक मिल गया है तो वे इसे स्क्रीनप्ले की शक्ल दे रहे हैं।”

Related Post