vivek oberoi

मुंबई पुलिस ने काटा चालान, तो विवेक ओबेरॉय बोले -प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया

861 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (vivek oberoi) को बिना हेलमेट के बाइक चलाने पर मुंबई की ट्रैफिक पुलिस ने चालान काट दिया है। इसके बाद इस मामले में विवेक ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा बिना हेलमेट के बाइक चलाना सही नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए मुंबई पुलिस को शुक्रिया कहा है।

विवेक ओबेरॉय (vivek oberoi) ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट किया कि प्यार हमें किस मोड पे ले आया। निकले थे नई बाइक पर हम और हमारी जान, बिना हेलमेट के कट गया चालान। बिना हेलमेट के सवारी? मुंबई पुलिस चेकमेट करेगी। मुंबई पुलिस को धन्यवाद मुझे यह अहसास दिलाने के लिए कि सेफ्टी बहुत महत्वपूर्ण है। सुरक्षित रहें, हेलमेट और मास्क पहने।

UP के चित्रकूट में बन रहा देश का सबसे खूबसूरत एयरपोर्ट

बता दें कि विवेक ओबेरॉय (vivek oberoi) ने 14 फरवरी को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह रात में मुंबई की सड़कों में बाइक चलाते दिखाई दिए। इस वीडियो में ना तो विवेक ने मास्क पहन रखा था और न ही हेलमेट लगाया था। वहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी फिल्म ‘साथिया’ का म्यूजिक चल रहा था और पीछे उनकी पत्नी प्रियंका बैठी नजर आ रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

 

चालान कटने के बाद विवेक ओबरॉय के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमों के तहत कार्रवाई की है। उनका बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने को लेकर 500 रुपये चालान काटा गया है। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने विवेक के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, मोटर व्हीहिकल एक्ट की धारा 129, 177 और एपेडमिक एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। विवेक की शिकायत सोशल एक्टिविस्ट डॉ बीनू वर्गीस द्वारा ट्विटर पर की गई थी, जिसके बाद यह कार्रवाई हुई है।

Related Post

वर्जिन भानुप्रिया

उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘ वर्जिन भानुप्रिया ‘ 12 जून को होगी रिलीज

Posted by - March 13, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर निर्माता श्रेयांश महेंद्र धारीवाल की फिल्म ‘ वर्जिन भानुप्रिया ‘ बड़े पर्दे पर दस्तक देने को…