जीत के बाद भी आईपीएल से बाहर हुई मुंबई इंडियंस, रोहित बोले- पूरी टीम की हार हुई

192 0

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में शुक्रवार को खेले गए 55वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 42 रनों से हरा दिया। इस आखिरी मुकाबले में शानदार जीत के बाद भी मुंबई इंडियंस को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। प्लेऑफ में जाने के लिए मुंबई इंडियंस को हैदराबाद को 171 रनों से हराना था। केकेआर प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम है जिसने मुंबई से बेहतर रनरेट होने की वजह से प्लेऑफ में जगह बनाई।

जानकारी के मुताबिक, इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेआफ में पहुंचने वाली चारों टीमों के नाम का फैसला हो चुका है। चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स, रायल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स टीमों के बीच अब खिताब जीतने के लिए टक्कर होने वाली है।

बता दें कि मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, इस बार का हमारा सीजन कुछ अच्छा नहीं गया। रोहित शर्मा ने कहा, जब आप मुंबई जैसी फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं तो आपसे हमेशा बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद की जाती है। मैं इसे दबाव नहीं कहूंगा। ये उम्मीदे हैं। कुछ खिलाड़ियों को ड्रॉप करना बहुत कठिन फैसला था। मैं खिलाड़ियों को सपोर्ट करना चाहता हूं और उसी टीम के साथ खेलना चाहता हूं। एक फ्रेंचाइजी के तौर पर हमारा प्रदर्शन शानदार रहा है। इस सेट-अप का हिस्सा बनना गर्व की बात है।

‘आज की जीत से मैं बहुत खुश हूं’

उन्होंने कहा कि हम दिल्ली में लय में थे और फिर बीच में ब्रेक आ गया, जिससे टीम को मदद नहीं मिली। ये एक सामूहिक विफलता थी। मैं आज की जीत से बहुत खुश हूं और मुझे यकीन है कि यह प्रशंसकों के लिए भी मनोरंजक था। वे हमेशा हमारे साथ खड़े रहे हैं। थोड़ा निराश हैं कि हम आगे नहीं गए। ईशान किशन की तारीफ करते हुए रोहित ने कहा कि वो बहुत हुत प्रतिभाशाली खिलाड़ी है।

एमआई ने नौ विकेट पर 235 रन बनाए

मैच की बात करें तो मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 235 रन बनाए। मुंबई की तरफ से ईशान किशन ने 84 और सूर्यकुमार यादव ने 82 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद 20 ओवर में आठ विकेट पर 193 रन ही बना सकी। हैदराबाद की तरफ से मनीष पांडे ने 69 रन बनाए।

Related Post