मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बिगड़ी तबीयत, सीने में तेज दर्द के बाद सरकारी अस्पताल में हुए भर्ती

498 0

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तबीयत अचानक से बिगड़ गई है। जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  सीने में तेज दर्द के बाद वह अस्पताल में भर्ती हुए हैं। उन्होंने ट्वीट करके खुद इस बात की जानकारी दी। मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट किया, ‘कल से पोस्ट कोविड इफेक्ट की वजह से मेरी तबीयत खराब है। मेरे सीने में तेज दर्द हो रहा है। एसएमएस अस्पताल में सीटी एनजीओ करवाया है। एंजियोप्लास्टी की जाएगी। मुझे खुशी है कि मेरा इलाज एसएमएस हॉस्पिटल में हो रहा है। मैं ठीक हूं और जल्द ही वापस आऊंगा। आप सभी की दुआएं और आशीर्वाद मेरे साथ है।

गौरतलब है कि सीएम के अस्पताल पहुंचने के साथ ही एसएमएस हॉस्पिटल प्रशासन ने भी तुरंत टीम तैयार की। वहीं इसके बाद वहां पहले से मौजूद अस्पताल के प्राचार्य डॉ. सुधीर भंडारी, एसएमएस अस्पताल अधीक्षक डॉ. राजेश शर्मा सहित कार्डियोलॉजी सहित अन्य विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम ने उन्हें हैंडल किया।  वहीं, स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा भी उनके साथ हॉस्पिटल में मौजूद रहे।

कोरोना को लेकर खतरनाक और गलत सूचना देने वाले 10 लाख वीडियो को यूट्यूब ने हटाया

बता दें कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी संक्रमण की चपेट में आ गए थे।  इसके बाद से ही उनका स्वास्थ्य कुछ ठीक नहीं है।  डॉक्टरों ने उन्हें एक महीने आराम की भी सलाह दी थी। साथ ही 29 अप्रैल 2021 को CM गहलोत कोरोना पॉजिटिव हुए थे। इससे पहले 28 अप्रैल को उनकी पत्नी सुनिता गहलोत भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थीं।

Related Post

SS Sandhu

05 सितंबर से शुरू होगा उत्तराखंड विधानसभा का मानसून सत्र: संधू

Posted by - August 24, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) की अध्यक्षता में गुरुवार को सचिवालय में मंत्रिमंडल की बैठक हुई। इसमें ”मुख्यमंत्री…
पीएम मोदी

CAA को लेकर कुछ राजनीतिक दल फैला रहे हैं भ्रम: पीएम मोदी

Posted by - December 22, 2019 0
नई दिल्ली। दिल्ली के रामलीला मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी ने ‘विविधिता में एकता, भारत की विशेषता’नारा लगवाकर संबोधन शुरू…