एमएस धोनी

एमएस धोनी की टीम इंडिया में जल्द वापसी! नेट प्रैक्टिस करते नजर आए

642 0

रांची। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रांची के जेएससीए स्टेडियम में नेट प्रैक्टिस करते हुए नजर आए। वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद धोनी को पहली बार नेट पर अभ्यास करते देखे गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो मे धोनी नेट पर अभ्यास करते नजर आ रहे हैं, जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘लंबे ब्रेक के बाद एमएस धोनी का पहला नेट सेशन।’ हालांकि, धोनी के अगले माह वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलने की संभावना नहीं है। धोनी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है।

https://twitter.com/msdfansofficial/status/1195183033600503808

धोनी ने गुरूवार को रांची में जेएससीए स्टेडियम में नेट पर अभ्यास कर वापसी की उम्मीद जगा दी है। हालांकि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ छह दिसंबर से मुंबई में शुरू होने वाली तीन टी-20 और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज के लिए अनुपलब्ध ही रहेंगे।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने शुक्रवार को पीटीआई को कहा कि वह वेस्टइंडीज सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं हैं। बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज का पहला मैच छह दिसंबर को मुंबई में खेला जाएगा।

Related Post

महाराष्ट्र में शपथ ग्रहण

महाराष्ट्र में शपथ ग्रहण के खिलाफ SC पहुंची शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस!

Posted by - November 23, 2019 0
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में शनिवार सुबह मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी…
शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब से कांग्रेस का टिकट, रविशंकर को देंगे टक्कर

Posted by - April 6, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के पार्टी शामिल होते ही पटना साहिब सीट से…