एमएस धोनी

एमएस धोनी की टीम इंडिया में जल्द वापसी! नेट प्रैक्टिस करते नजर आए

247 0

रांची। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रांची के जेएससीए स्टेडियम में नेट प्रैक्टिस करते हुए नजर आए। वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद धोनी को पहली बार नेट पर अभ्यास करते देखे गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो मे धोनी नेट पर अभ्यास करते नजर आ रहे हैं, जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘लंबे ब्रेक के बाद एमएस धोनी का पहला नेट सेशन।’ हालांकि, धोनी के अगले माह वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलने की संभावना नहीं है। धोनी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है।

https://twitter.com/msdfansofficial/status/1195183033600503808

धोनी ने गुरूवार को रांची में जेएससीए स्टेडियम में नेट पर अभ्यास कर वापसी की उम्मीद जगा दी है। हालांकि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ छह दिसंबर से मुंबई में शुरू होने वाली तीन टी-20 और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज के लिए अनुपलब्ध ही रहेंगे।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने शुक्रवार को पीटीआई को कहा कि वह वेस्टइंडीज सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं हैं। बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज का पहला मैच छह दिसंबर को मुंबई में खेला जाएगा।

Loading...
loading...

Related Post

लखनऊ हिंसा

लखनऊ हिंसा: पूर्व आईपीएस दारापुरी, सदफ समेत कई को मिली जमानत

Posted by - January 3, 2020 0
लखनऊ। राजधानी लखनऊ में नागरिकता संशोधन एक्ट (सीएए) के विरोध में प्रदर्शन के दौरान हिंसा के आरोप में गिरफ्तार पूर्व…
​इंडियन कंटेंट मार्केटिंग रेड कार्पेट अवार्ड

​इंडियन कंटेंट मार्केटिंग रेड कार्पेट अवार्ड पर देख इन बॉलीवुड हस्तियों के नए वीडियो

Posted by - September 15, 2019 0
मुंबई। नवीनतम बॉलीवुड समाचार और गपशप: बॉलीवुड की सभी नवीनतम समाचारों, बॉलीवुड सेलिब्रिटी गपशप, नवीनतम ट्रेलरों, ट्रेंडिंग वीडियो की जांच करें।…