साक्षी धोनी का बर्थडे

पत्नी साक्षी के बर्थडे पर एमएस धोनी ने ऐसे किया विश, देखें Video

594 0

नई दिल्ली। दुनिया के दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज एमएस धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह पत्नी साक्षी धोनी के बर्थडे पर रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं।

https://twitter.com/DHONIism/status/1196617120525643776

बता दें कि मंगलवार को साक्षी अपना 31वां जन्मदिन बना रही है। इस मौके पर सोशल मीडिया पर उनका और धोनी का एक वीडियो वायरल हो हुआ है, जिसमें धोनी उन्हें केक खिलाते नजर आ रहे हैं। वहीं एक और वी‌डियो वायरल हो रहा है। जो किसी शूट का लग रहा है। इसके धोनी और साक्षी के बीच अच्छी केमेस्ट्री नजर आ रही है।

नींद न आने पर स्मृति ईरानी का पोस्ट- ‘प्लीज आप सब मेरे सपने देखना बंद करो’ 

फिलहाल तो धोनी वर्ल्ड कप के बाद से ही अपने घर में परिवार के साथ हैं। वर्ल्ड कप के बाद से ही उनके संन्यास की अटकलें चल रही हैं, लेकिन धोनी की ओर से भविष्य को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया। लेकिन वह मैदान पर भी नहीं उतरे। वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली मात के बाद से ही धोनी ‌क्रिकेट से दूर हैं। वेस्टइंडीज दौरे पर टीम के साथ जाने की बजाय वह टेरिटोरियल आर्मी के साथ ट्रेनिंग करने के लिए चले गए थे। इसके बाद उन्होंने यूएस में एक गोल्‍फ टूर्नामेंट में भी हिस्सा लिया। इस बीच उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए, जिसमें वह कभी टेबल टेनिस खेलते नजर आए तो कभी बाइ‌क राइड करते दिखे। हाल ही में टेनिस में उन्होंने रांची में एक खिताब भी जीता। इन दिनों नेट पर अभ्यास करते हुए का उनका वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि वे जल्द ही मैदान पर वापसी कर सकते हैं।

Related Post

Anuradha Roy

अनुराधा रॉय इंटरनेशनल डबलिन लिटरेसी अवार्ड 2020 के लिए शॉर्टलिस्ट, बढ़ाया गौरव

Posted by - September 15, 2020 0
नई दिल्ली। उत्तराखंड के रानीखेत की लेखक अनुराधा रॉय ने भारतीय महिलाओं का गौरव बढ़ाया है। अनुराधा रॉय को उनकी…
Ajay kumar lallu

योगी सरकार पर कांग्रेस का हमला, कहा- बिना इलाज-ऑक्सीजन मर रहे लोग, बताइए कहां कराएं जांच

Posted by - April 29, 2021 0
लखनऊ । देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कोहराम मचा रखा है। कई दिनों से प्रतिदिन साढ़े तीन…