कसौटी जिंदगी की

धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ में मिस्टर बजाज की वापसी

1073 0

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला बहुचर्चित धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ में नया मोड़ आ गया है। धारावाहिक में एक बार फिर से मिस्टर बजाज की एंट्री हो गई है।

कसौटी जिंदगी की धारावाहिक में एक के बाद एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं

धारावाहिक में एक के बाद एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में धारावाहिक में दिखाया गया था कि प्रेरणा बेटी को जन्म देती है। वहीं धारावाहिक में अनुराग की यादाश्त भी वापस आ गई है, लेकिन अभी तक वह कोमोलिका को पहचान नहीं पाया है।

धारावाहिक में मिस्टर बजाज की एंट्री होती है और वह प्रेरणा को डूबने से बचाकर अपने घर ले आते हैं

फिलहाल धारावाहिक में दिखाया जा रहा है कि अनुराग अपनी मां और कोमोलिका की बातों में आकर विश्वास कर लेता है कि प्रेरणा उसे धोखा दे रही है और स्नेहा उसकी नहीं मिस्टर बजाज की बच्ची है। जिसके बाद अनुराग अपने प्यार प्रेरणा को मारने की कोशिश करता है और उसे ब्रिज से धक्का दे देता है, लेकिन तभी धारावाहिक में मिस्टर बजाज की एंट्री होती है। वह प्रेरणा को डूबने से बचाकर अपने घर ले आते हैं।

हनी सिंह का नया पार्टी सॉन्ग ‘लोका’ रिलीज़, यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड

मिस्टर बजाज प्रेरणा को अपनी बेटी कुकी के लिए लंदन चलने की बात कहेंगे

आने वाले एपिसोड में दिखाया जायेगा कि मिस्टर बजाज प्रेरणा को अपनी बेटी कुकी के लिए लंदन चलने की बात कहेंगे। वहीं दूसरी तरफ कोमोलिका प्रेरणा और अनुराग की बच्ची स्नेहा को अनाथालय छोड़ आयेगी। इसके बाद आग लग जाती है। ऐसे में स्नेहा की जान भी खतरे में है। आने वाले एपिसोड में धारावाहिक में कई हैरान करने वाले मोड़ दिखाये जाएंगे। धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ में मिस्टर बजाज का किरदार अभिनेता करण सिंह ग्रोवर निभा रहे हैं।

Related Post

Astronaut Kalpna Chawla's Biopic

अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला की बायोपिक में किरदार निभाना चाहती हैं वाणी कपूर

Posted by - August 6, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर सिल्वर स्क्रीन पर अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला का किरदार निभाना चाहती हैं। यह बात उन्होंने…

कंगना ने उठाई ‘इंडिया’ का नाम बदलकर ‘भारत’ करने की मांग, बोलीं- ये नाम गुलामी की पहचान

Posted by - June 23, 2021 0
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, आए दिन उनके बयान चर्चा का विषय बन जाते…

उर्वशी रौतेला ने अवॉर्ड सेरेमनी में पहनी स्टाइलिश ड्रेस, हर तरफ हो रही तारीफ

Posted by - November 1, 2021 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला अपने स्टाइलिश ड्रेस की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।…