'लोका' रिलीज़

हनी सिंह का नया पार्टी सॉन्ग ‘लोका’ रिलीज़, यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड

696 0

नई दिल्ली। मशहूर रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह ने अपने नए म्यूज़िक वीडियो लोका के साथ एक बार फिर धमाकेदार वापसी की है। इस गाने को साल 2020 का पार्टी सॉन्ग बताया जा रहा है। रिलीज़ के कुछ ही घंटे में ये गाना यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

हनी सिंह के साथ साथ इस गाने में सिमर कौर ने भी अपनी आवाज़ दी है

हनी सिंह के इस नए गाने लोका का संगीत काफी दमदार है। हनी गाने में अपने पुराने अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। हर गाने की तरह इस गाने को भी उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हनी सिंह के साथ साथ इस गाने में सिमर कौर ने भी अपनी आवाज़ दी है। गाने को टी-सीरीज़ ने रिलीज़ किया है।

इस गाने में अपनी आवाज़ देने के अलावा संगीत भी हनी सिंह ने ही दिया है। यही नहीं लिटिल गोलू के साथ मिलकर हनी सिंह ने इसका लिरिक्स भी लिखा है। हनी सिंह इस गाने को लेकर काफी दिन तैयारी कर रहे थे। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इस गाने का प्रमोशन भी बहुत पहले ही शुरू कर दिया था।

श्रवण अक्षमता का शत प्रतिशत इलाज संभव : डॉ. अशोक ठक्कर

हनी सिंह का ये गाना तीन मिनट 39 सेकेंड का है, यूट्यूब पर अब तक करीब 30 लाख व्यूज़

हनी सिंह का ये गाना तीन मिनट 39 सेकेंड का है। इसमें हनी सिंह का बढ़ा हुआ वज़न और लंबे बाल भी साफ दिखाई दे रहे हैं। हालांकि गाने में संगीत ठीक है, लेकिन बोल बहुत अच्छे नहीं कहे जा सकते। हनी सिंह वहीं शराब के आस पास ही रह गए हैं। बता दें कि गाने के बोल ‘लोका’ एक स्पैनिश शब्द है, जिसका मतलब होता है क्रेजी यानी पागल। गाने को यूट्यूब पर अब तक करीब 30 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं।

Related Post

भागती जनता पार्टी

अखिलेश ने पूछा ‘भागती जनता पार्टी’ के प्रधान जी क्यूं भागते हैं प्रेस वार्ता से ?

Posted by - April 25, 2019 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संवाददाता सम्मेलन की चर्चा को लेकर चुटकी…