आमिर और किरण राव के तलाक की वजह फातिमा शेख?

278 0

मोहम्मद आमिर हुसैन खान एक भारतीय अभिनेता, निर्देशक, फिल्म निर्माता और टेलीविजन टॉक शो होस्ट हैं। हिंदी फिल्मों में अपने 30 साल से अधिक के करियर के माध्यम से, खान ने खुद को भारतीय सिनेमा के सबसे लोकप्रिय और प्रभावशाली अभिनेताओं में से एक के रूप में स्थापित किया है।किरण राव एक भारतीय फिल्म निर्माता, पटकथा लेखक और निर्देशक हैं जो हिंदी सिनेमा में काम करते हैं। 2016 में, राव ने महाराष्ट्र में सूखे से लड़ने के मिशन की दिशा में काम करने वाले एक गैर-लाभकारी संगठन, पानी फाउंडेशन की सह-स्थापना की ।

आमिर खान और किरण राव ने शनिवार दोपहर को एक बयान जारी करके ये जानकारी दी कि उन्होंने अलग होने का फैसला किया है। आमिर और किरण ने तलाक पर जारी किए बयान में कहा, अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे- अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि आजाद माता-पिता और परिवार के रूप में। हमने कुछ समय पहले एक प्लांड सेपरेशन शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे ।

कई लोग आमिर और किरण राव के 15 साल के रिश्ते टूटने की वजह आमिर की सह-कलाकार फातिमा सना शेख को मान रहे हैं। सोशल मीडिया पर फातिमा सबसे ऊपर ट्रेंड कर रही हैं। कई लोग उनपर तरह-तरह के मीम्स भी साझा कर रहे हैं। इसी के साथ कुछ लोगों का ये भी कहना है कि फातिमा ही किरण राव और आमिर खान का रिश्ता टूटने की असली वजह हैं। उनके तलाक के लिए सोशल मीडिया पर फातिमा सना शेख की खूब आलोचना हो रही है।

फातिमा सना शेख ने आमिर खान के साथ फिल्म दंगल में काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने आमिर की ऑन-स्क्रीन बेटी गीता फोगाट की भूमिका निभाई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई, हालांकि फातिमा इसके बाद अधिक फिल्मों में नहीं दिखीं।

Related Post

malaika arora

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मलाइका इस फोटो की वजह से छाई सुर्ख़ियों में

Posted by - November 4, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं।…

लड़कियों के मोबाइल फोन पर कड़ी नजर रखें, समय पर शादी करें- मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की हिदायत

Posted by - August 6, 2021 0
मुस्लिम युवाओं और युवतियों की गैर मुस्लिमों से निकाह को ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने शरीयत में अवैध…

प्रकाश राज को अदालत ने दी ये सख्त चेतावनी, चेक बाउंस हुआ तो किया जाएगा दोषी करार

Posted by - August 24, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। फिल्म तड़का से निर्देशन में डेब्यू करने जा रहे जाने माने फिल्मी विलेन प्रकाश राज आए दिन फिल्म…