भाजपा प्रवक्ता ने टीएमसी प्रवक्ता को कहा लंपट, जवाब मिला – तुम प्रेम चोपड़ा मुर्गी चोर हो

179 0

उत्तराखंड में संवैधानिक संकट के चलते सीएम पद से हटाए गए मुख्यमंत्री के बाद अब पश्चिम बंंगाल में ममता बनर्जी को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं। शनिवार शाम को इसी मुद्दे पर एक टीवी चैनल पर डिबेट हो रही थी जहां टीएमसी और भाजपा के प्रवक्ता भिड़ गए और पर्सनल कमेंट करने लगे। टीएमसी प्रवक्ता मनोजीत मंडल ने कहा उत्तराखंड में जो हुआ उसके पीछे चुनाव आयोग और मोदी सरकार है बाकी बंगाल में ऐसा कुछ नहीं होगा।

इसपर भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कहा- आप गलत बोल रहे हैं, आप झूठे हैं, आपकी लंपटता पकड़ी गई, आपके झूठ का बुर्का फट गया। इसपर मंडल ने कहा- तुम प्रेम शुक्ला नहीं प्रेम चोपड़ा बकरी चोर हो, आपको फिल्मों में होना चाहिए, किसी को बात ही नहीं करते देते।

आज तक न्यूज चैनल पर आयोजित टीवी डिबेट के दौरान एंकर चित्रा त्रिपाठी ने तृणमूल प्रवक्ता मनोजीत मंडल से कहा कि आप नेशनल टीवी पर बैठकर चुनाव आयुक्त के बारे में झूठ क्यों फैला रहे हैं। इसपर तृणमूल प्रवक्ता ने जवाब देते हुए कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया है बल्कि पूर्व चुनाव आयुक्त के बारे में कहा। तृणमूल प्रवक्ता को बीच में टोकते हुए भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला कहने लगे कि आपने मुख्य चुनाव आयुक्त का नाम लिया है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

RANDEEP SURJEWALA

अहंकारी शासकों के पत्थर दिली का सबूत है अंतिम संस्कारों का अंतहीन सिलसिला: सुरजेवाला

Posted by - April 28, 2021 0
नई दिल्ली। देश में कोरोना महामारी से हाहाकार मचा है। कोरोना संक्रमितों से हालात बद से बदतर होते जा रहे…
एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती 2018

एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती 2018 : अभ्यर्थियों का अभिलेख सत्यापन कार्यक्रम 22 नवंबर से

Posted by - November 17, 2019 0
प्रयागराज। यूपी लोकसेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने राजकीय माध्यमिक कालेजों की एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती 2018 के लिए अभिलेख सत्यापन का…
रमजान में लॉकडाउन का हो पालन

रमजान में लॉकडाउन, कर्फ्यू, सोशल डिस्टेंसिंग का प्रभावी ढंग से हो पालन

Posted by - April 16, 2020 0
नई दिल्ली । केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री एवं केंद्रीय वक्फ परिषद अध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने रमजान के पवित्र महीने…