Site icon News Ganj

भाजपा प्रवक्ता ने टीएमसी प्रवक्ता को कहा लंपट, जवाब मिला – तुम प्रेम चोपड़ा मुर्गी चोर हो

उत्तराखंड में संवैधानिक संकट के चलते सीएम पद से हटाए गए मुख्यमंत्री के बाद अब पश्चिम बंंगाल में ममता बनर्जी को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं। शनिवार शाम को इसी मुद्दे पर एक टीवी चैनल पर डिबेट हो रही थी जहां टीएमसी और भाजपा के प्रवक्ता भिड़ गए और पर्सनल कमेंट करने लगे। टीएमसी प्रवक्ता मनोजीत मंडल ने कहा उत्तराखंड में जो हुआ उसके पीछे चुनाव आयोग और मोदी सरकार है बाकी बंगाल में ऐसा कुछ नहीं होगा।

इसपर भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कहा- आप गलत बोल रहे हैं, आप झूठे हैं, आपकी लंपटता पकड़ी गई, आपके झूठ का बुर्का फट गया। इसपर मंडल ने कहा- तुम प्रेम शुक्ला नहीं प्रेम चोपड़ा बकरी चोर हो, आपको फिल्मों में होना चाहिए, किसी को बात ही नहीं करते देते।

आज तक न्यूज चैनल पर आयोजित टीवी डिबेट के दौरान एंकर चित्रा त्रिपाठी ने तृणमूल प्रवक्ता मनोजीत मंडल से कहा कि आप नेशनल टीवी पर बैठकर चुनाव आयुक्त के बारे में झूठ क्यों फैला रहे हैं। इसपर तृणमूल प्रवक्ता ने जवाब देते हुए कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया है बल्कि पूर्व चुनाव आयुक्त के बारे में कहा। तृणमूल प्रवक्ता को बीच में टोकते हुए भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला कहने लगे कि आपने मुख्य चुनाव आयुक्त का नाम लिया है।

Exit mobile version