CM शिवराज- ऑक्सीजन की दिक्कतों के बीच 7 रात सो नहीं सका, लोगों ने किया सवाल

369 0

कोरोना संकट के बीच मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंंह चौहान ने इंदौर के एक कार्यक्रम में कहा- दूसरी लहर के दौरान हुई ऑक्सीजन की किल्लत के बीच वह सो नहीं सके थे। शिवराज ने कहा- उस वक्त जब फोन आता कि फला अस्पताल में आधे घंटे की ऑक्सीजन बची है तो मैं दौड़ भागकर ऑक्सीजन का इंतजाम करवाता था। सीएम के इस दावे के बीच लोगों ने कहा- उस वक्त तो आप और केंद्र सरकार कह रहे थे कि ऑक्सीजन की दिक्कत ही नहीं है फिर अब कैसे ये बात बोल रहे हैं।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, शिवराज जी झूठ मत बोला करिए, उस वक्त आप बंगाल में रैलियां और रोड शो कर रहे थे, अगर वहां नहीं जाते तो दिक्कत ही नहीं होती। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा- आपने पूरे प्रदेश का सत्यानाश कर दिया, मोदी के नाम पर वोट लिया और अब आप खुली आंखो के साथ सो रहे हैं।

उन्होंने बताया कि कोविड-19 की तीसरी लहर की रोकथाम के लिए राज्य सरकार ने हर रोज करीब 80,000 लोगों की जांच का फैसला किया है। मुख्यमंत्री ने अफसरों को निर्देश दिए कि कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पड़ोसी महाराष्ट्र से आने-जाने वाले लोगों पर खास निगरानी रखी जाए जहां महामारी के नये मामले अपेक्षाकृत बड़ी तादाद में सामने आ रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि उनका सपना है कि कोविड-19 के मौजूदा दौर में इंदौर को शिक्षा के नवाचारी केंद्र और अलग-अलग रोजगार देने वाले आदर्श शहर के रूप विकसित किया जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि इंदौर के सुपर कॉरिडोर पर प्रदेश सरकार से रियायती दरों पर बड़ी जमीनें हासिल कर अपनी इकाइयां शुरू करने वाली आईटी कम्पनियां- टीसीएस और इन्फोसिस बेहद कम रोजगार दे रही हैं।

Related Post

Shravan

कलयुग के श्रवण, कांवड़ में माता-पिता को बैठाकर तीर्थयात्रा पर निकले चंदन

Posted by - July 19, 2022 0
भागलपुर: त्रेतायुग में श्रवण कुमार (Shravan Kumar) को अपने अंधे माता-पिता को कांवड़ (बहंगी) में बैठाकर तीर्थयात्रा पर निकले हुए…

सऊदी अरब: जेद्दा में गैर-मुस्लिम कब्रिस्‍तान में हुआ विस्‍फोट!

Posted by - November 11, 2020 0
अंतर्राष्ट्रीय डेस्क.  आज सऊदी अरब के जेद्दा में स्‍थित गैर मुस्‍लिमों के कब्रिस्‍तान में बम विस्‍फोट हुआ है. खबर है…
CM Yogi

सीएम योगी का प्रयास लाया रंग, केंद्र ने 55 सीवरेज परियोजनाओं को दी मंजूरी

Posted by - October 28, 2022 0
लखनऊ। राष्ट्रीय स्वच्छ गंगा मिशन के तहत योगी सरकार के निर्देशन में संचालित नमामि गंगे कार्यक्रम नदी कायाकल्प मॉडल तेजी…
केजरीवाल का नामांकन

केजरीवाल को नामांकन लिए करना पड़ा छह घंटे इंतजार, आप ने बताया बीजेपी की साजिश

Posted by - January 21, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में छह घंटे के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…