एमपी के बाद यूपी में दिखा भीड़ का आतंक, चोरी के आरोप में युवक को बर्बरता से पीटा

94 0

मध्य प्रदेश के इंदौर में मुस्लिम चूड़ी वाले की पिटाई की मामला शांत भी नहीं हुआ अब यूपी के बरेली में भी भीड़ द्वारा एक युवक की बर्बर पिटाई का मामला आ गया। घटना बरेली के पुराने बस अड्डे की है, जहां किसी चोर ने देवेंद्र कुमार का मोबाइल और पर्स चुरा लिया, देवेंद्र का शक वहीं के साहिल नाम के युवक पर गया। साहिल को पकड़कर लोगों ने बुरी तरह से पीटना शुरु कर दिया, वहां जो भी थे सभी ने पीटा, एक युवक ने उसकी गर्दन पर पैर रख दिया।

वहां मौजूद भीड़ बचाने के बजाय वीडियो बनाती रही, किसी ने पुलिस को खबर दी, मौके पर दो सिपाहियों को पहुंचने पर उस युवक की जान बच सकी। साहिल की तलाशी ली गई पर उसके पास कुछ नहीं मिला, पुलिस ने कहा- आरोपी युवक ने मोबाइल किसी और को दे दिया, जल्द मोबाइल बरामद कर लिया जाएगा।

भाजपा विधायक संगीत सोम की सेना ने वकील पर फेंका काला तेल!

पकड़ने के बाद युवक के पैर बांधकर उसे अमानवीयता की सभी हदें पार करते हुए पीटा गया। आरोप है कि उसका दूसरा साथी पर्स और मोबाइल लेकर भाग निकला। पकड़े गए उचक्के को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। भीड़ ने जिस तरह कानून को हाथ में लिया और बेरहमी से युवक को पीटा, उसे किसी भी तौर पर सही नहीं ठहराया जा सकता है। अपराध तय करना और उसके लिए दंड देना न्यायपालिका का काम है। वैसे भी केवल शक के आधार पर भीड़ ने युवक को पकड़ा था।

अफगानिस्तान से वापस लौटे 16 लोग कोरोना पॉजिटिव!

सवाल यह उठता है कि अगर उस नौजवान की भीड़ की पिटाई से मौत हो जाती तो कौन जिम्मेदार होता। यह सब ऐसी जगह हुआ, जहां हर समय पुलिस पिकेट तैनात रहती है। बताया जा रहा है कि, शाहजहांपुर में रहने वाले देवेंद्र कुमार सोमवार 23 अगस्त की दोपहर रुद्रपुर जा रहे थे। इसी दौरान किसी ने उनका मोबाइल चोरी कर लिया। उसके कुछ देर बाद ही अतिशय नाम के युवक का पर्स चोरी हो गया। उसमें सात हजार रुपये थे।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

हरिद्वार में बढ़ी सख्ती, पुलिस ने हरकी पैड़ी से 14 कांवड़ियों को पकड़कर किया क्वारंटीन

Posted by - July 25, 2021 0
कांवड़ियों को हरिद्वार आने से रोकने के जिला और पुलिस प्रशासन के दावे खोखले साबित हो गए। सावन के पहले…
yogi in maharajganj

महराजगंज: CM योगी ने 279.30 करोड़ की विकास परियोजनाओं का किया लोकार्पण एवं शिलान्यास

Posted by - March 27, 2021 0
महराजगंज।  सीएम योगी (CM Yogi) आदित्यनाथ ने महराजगंज  जिले में 279.30 करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।…