लखनऊ: सांसद के बेटे ने खुद का वीडियो किया वायरल, पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप

890 0

लखनऊ। मोहनलालगंज से सांसद कौशल किशोर (MP Kaushal Kishore) के बेटे पर गोली चलवाने के मामले में फिर से नया मोड़ आया है। सांसद के बेटे ने पत्नी और साले पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं आयुष ने वीडियो वायरल करके बताया कि वह सरेंडर करने के लिए लखनऊ आ रहा है।

यूपी में बढ़ा किसानों के गेहूं का समर्थन मूल्य, 1975 रुपये प्रति कुंतल

राजधानी के मडियांव थाना क्षेत्र में मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर (MP Kaushal Kishore) के बेटे आयुष किशोर के खुद पर गोली चलवाने का मामला सामने आया था। इसमें आए दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं। कभी आयुष की पत्नी अपने ससुर सांसद कौशल किशोर पर आरोप लगा रही है तो कभी सांसद अपनी बहू पर आरोप लगाते नजर आ रहे थे लेकिन अब आयुष ने खुद अपना वीडियो वायरल किया है, जिसमें उसने अपनी पत्नी और साले पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

सांसद कौशल किशोर (MP Kaushal Kishore) के बेटे का वीडियो वायरल  

आयुष का आरोप है कि पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर उस पर गोली चलवाई थी। इस मामले को लेकर वीडियो में आयुष का कहना है कि वह जल्द ही खुद को सरेंडर करने वाला है। आयुष ने वीडियो में बताया है उसकी शादी अंकिता के साथ कैसे हुई थी, किन परिस्थितियों में हुई थी यह भी राज खोले हैं। उसका कहना है कि उसने अपने परिजनों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी रचाई थी। कुछ समय तक दोनों के बीच माहौल ठीक रहा, लेकिन फिर धीरे-धीरे जब उसके राज खुलने लगे तो दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इसी को लेकर उसके ऊपर हमला कराया गया था। आयुष का आरोप है कि उसकी पत्नी की पहले भी शादी हो चुकी है, लेकिन उसका तलाक नहीं हुआ है। आयुष का कहना है यह भी राज उसकी पत्नी द्वारा छिपाए रखा गया था।

हमले के दिन आयुष की पत्नी गई थी बहराइच

सांसद (MP Kaushal Kishore) के बेटे आयुष किशोर ने अपने वीडियो में कहा है कि जिस दिन उसके ऊपर गोली चली थी। उस दिन उसकी पिटाई भी की गई थी, जिसके निशान उसके शरीर पर हैं। आयुष का आरोप है कि ट्रॉमा सेंटर में जब वह भर्ती था उस दिन उसकी पत्नी अंकिता सिंह ने उसको फोन कर धमकाया भी था। साथ ही उसे र्बाद करने की धमकी भी दी गई थी। आयुष ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा जिस दिन उसपर हमला हुआ उस दिन उसकी पत्नी बहराइच किसी से मिलने गई हुई थी।

सांसद के बेटे ने पत्नी पर लगाया हनी ट्रैप का आरोप

लखनऊ के मोहनलालगंज से सांसद कौशल किशोर (MP Kaushal Kishore) के बेटे आयुष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आयुष ने अपनी पत्नी पर हनी ट्रैप का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी की एक नहीं दो तीन शादियां हो चुकी हैं। आयुष ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है। आरोप लगाते हुए आयुष ने कहा कि वह उस लड़की के प्यार में पागल हो गए थे। लड़की के कहने पर ही उसने शादी की। आयुष ने कहा कि उस लड़की से शादी करने के लिए मैने अपने घर वालों को छोड़ दिया। वह लखनऊ आ रहा है और खुद को सरेंडर करेगा। उसके बाद जो भी सजा मिलेगी वह भुगतने को तैयार है। उसने कोई जुर्म नहीं किया है।

जानें क्या था पूरा मामला

यह पूरी वारदात 2 मार्च की देर रात की है। जब मडियांव के छठामील तिराहे के पास जेसीबी शोरूम के पीछे आयुष किशोर टहलने के लिए निकले हुए थे। तभी उन पर गोली चलने की बात सामने आई थी।  गोली चलने की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था.। वहीं आयुष को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी। तभी पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा, जिसमें आयुष के साले आदर्श सिंह की हरकत संदिग्ध लगी थी, जिसमें पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से जांच शुरू की और साले से कड़ाई से पूछताछ की तो पूरी घटना खुल गई, जिसमें साले ने बताया था कि आयुष द्वारा खुद पर गोली चलवाई गई थी और इसमें कुछ लोगों को फंसाने की भी साजिश रची थी।

Related Post