cm yogi jhanshi visist

CM योगी का झांसी दौरा आज, कई परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

478 0

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) अपने दो दिवसीय बुंदेलखंड दौरे के दौरान मंगलवार को झांसी पहुंचेंगे। इस दौरान वह विकास की कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगेष साथ ही, योजनाओं का निरीक्षण भी करेंगे।

UP में बढ़ा किसानों के गेहूं का समर्थन मूल्य, 1975 रुपये प्रति कुंतल

सीएम योगी (CM Yogi) सबसे पहले सुबह 9.50 बजे जालौन पहुंचेंगे। इसके बाद सुबह 11 बजे वे ललितपुर पहुंचकर बंडई बांध परियोजना का लोकार्पण करेंगे। सीएम योगी (CM Yogi) दोपहर 12 बजे झांसी के राजकीय इंटर कॉलेज पहुंचेगे। जीआईसी में वे जनसभा को संबोधित करेंगे साथ ही 27 परियोजनाओं का लोकार्पण और 21 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

झांसी में सीएम योगी (CM Yogi) विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी देंगे। इसके बाद वे डेढ़ बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे। यहां सीएम योगी जनप्रतिनिधियों और पार्टी के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। दोपहर 3.20 पर वे भरपुरा गांव पहुंचेंगे। यहां वे हर घर नल – घर घर जल योजना का निरीक्षण करेंग। झांसी नगर निगम पहुंचकर स्मार्ट सिटी योजना के तहत बनाए गए कमांड सेंटर का निरीक्षण करेंगे।

सीएम योगी (CM Yogi) झांसी में मंडल के विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा भी करेंगे। झांसी में रात्रि प्रवास के बाद 10 मार्च की सुबह वह यहां से रवाना हों जाएंगे।

Related Post

शारजील इमाम गिरफ्तार

जेएनयू छात्र शारजील इमाम जहानाबाद से दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Posted by - January 28, 2020 0
नई दिल्ली। जेएनयू छात्र शारजील इमाम को दिल्ली पुलिस ने बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार किया है। इमाम पर पुलिस…
CM Dhami

सीएम धामी ने ‘उत्तराखंड स्वागत गीत’ का किया विमोचन

Posted by - February 22, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने बुधवार को मुख्यमंत्री आवास में लेखक और गायक मधुसूदन जोशी के उत्तराखंड की परम्पराओं, विशेषताओं…