फिल्म रिव्यु : सुपरहिट फिल्म ‘Simbaa’ का 9 दिन में रहा इतने करोड़ का कलेक्शन

1124 0

नई दिल्ली। ‘सिम्बा’ के साथ रणवीर सिंह के हाथ जैकपॉट लग गया है. डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ सुपरहिट हो गई है रोहित शेट्‌टी और रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा ने बॉक्सऑफिस पर 139.03  करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया था ।बॉलीवुड में कोई फिल्म हिट नहीं हुई थी जिसके बाद सिम्बा ने अपना जलवा दिखाते हुए धाकड़ बिजनेस किया।

ये भी पढ़ें :-प्रधानमंत्री की कहानी जल्द देखेगी बड़े परदे पर,विवेक नजर आएंगे मोदी की भूमिका में 

रोहित शेट्टी की ये 8वीं फिल्म है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई। पहले हफ्ते जबरदस्त कमाई करते हुए आसानी से 4 दिन में 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म ‘सिंबा’ की अब नजर 200 करोड़ की तरफ है

 

ये भी पढ़ें :-करोड़ों के दिल की धड़कन बनी दीपिका आज हुई इतने साल की

आपको बतादें  सिम्बा हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है। वीकेंड के अलावा फिल्म वीकडेज में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिम्बा ने मुंबई में जबरदस्त कलेक्शन किया है।इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान और सोनू सूद का अहम रोल है। सारा की यह इस साल की दूसरी फिल्म है। सिम्बा साउथ की सुपरहिट फिल्म टेम्पर की रीमेक है।

ये भी पढ़ें :-#MeToo: आलोक नाथ को कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत, विंता ने लगाया था आरोप 

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि सिम्बा में जबरदस्त कलेक्शन के बाद रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म गली ब्वॉय के प्रमोशन में जुट गए हैं। इस  फिल्म की कहानी मुंबई की झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले एक साधारण लड़के की कहानी है, जो आर्थिक रूप से कमजोर है। फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं।

Related Post

अनुराग ठाकुर

‘गोली मारो’ वाले नारे के सवाल पर भड़के अनुराग ठाकुर, बोले- अधूरी जानकारी घातक

Posted by - March 1, 2020 0
नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर रविवार को चंडीगढ़ पहुंचे थे। इस दौरान कुछ पत्रकारों ने उनसे विवादित नारा…