Wasim Rizvi

मोदी नही बने 2019 में पीएम, तो अयोध्या में जाकर आत्महत्या कर लूंगा -वसीम रिजवी

711 0

लखनऊ लोकसभा चुनाव के दौरान राजनेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर रहे हैं । वहीं एक मुस्लिम शख्स ऐसा भी है जिसने पीएम मोदी के दौरान प्रधानमंत्री ना बनने पर खुदकुशी करने की बात कही है। जी हाँ शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी का कहना है कि अगर 2019 में मोदी दोबारा देश के पीएम नहीं बने तो मैं अयोध्या में राम मंदिर के गेट के पास जाकर आत्महत्या कर लूंगा।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस ने डरा-धमका कर अपनी पार्टी में शामिल किया मेरा प्रत्याशी -मायावती 

आपको बता दें रिजवी ने कहा कि देशप्रेमियों में नरेंद्र मोदी के लिए मोहब्बत है तो गद्दारों में खौफ है। वह देश के कुशल प्रधानमंत्री हैं। अगर 2019 में किसी और सियासी दल का नेता देशद्रोहियों की मदद से प्रधानमंत्री बन जाता है तो मैं अयोध्या में राम मंदिर के गेट पर जाकर आत्महत्या कर लूंगा। क्योंकि देशद्रोहियों के हाथों मरने से अच्छा है इज्जत की मौत मरना।

ये भी पढ़ें :-‘प्रधानजी देशवासियों का भरोसा खोकर दल-बदल के अनैतिक भरोसे तक सिमटे’ -अखिलेश 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने बयान में कहा कि राष्ट्र हर मजहब से ऊपर होता है। जब भी मैं राष्ट्रहित की कोई बात करता हूं तो कट्टरपंथी मुझे जान से मारने की धमकी देते हैं। कहते हैं कि जाने दो मोदी सरकार को हम तुम्हें बोटी-बोटी काट देंगे।

Related Post

केरल: सचिवालय का घेराव कर रही बीजेपी महिलाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Posted by - July 3, 2021 0
एक बार फिर केरल के तिरुवनंतपुरम में राजीनीति खींचातानी का तार छिड़ गया है। जहां राज्य सरकार पर बीजेपी महिलाओं…
CM Yogi

दीपोत्सव उल्लास का अवसर, आम जन की भावनाओं का ध्यान रखते हुए सहयोग करे पुलिस: सीएम योगी

Posted by - October 22, 2022 0
अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार देररात दीपोत्सव (Deepotsav) के भव्य आयोजन की तैयारियों की समीक्षा की। बैठक…