मोदी इंटरव्यू

मोदी ने इंटरव्यू में किया खुलासा, कहा दीदी हर साल मेरे लिए एक-दो कुर्ते भेजती हैं

654 0

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में हो रहे सात चरणों के मतदान में तीन चरणों का मतदान हो चुका है। पीएम अपने व्यस्त चुनावी कार्यक्रम से समय निकाल कर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को इंटरव्यू दिया। अभिनेता अक्षय ने मंगलवार को ट्वीट किया कि मैं पीएम मोदी के साथ बुधवार यानी आज ‘निष्पक्ष और पूरी तरह से गैर राजनीतिक’ बातचीत करूंगा।

ये भी पढ़ें :-केजरीवाल और सिसोदिया के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी 

आपको बता दें  इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा- मैं समझता हूं कि इससे मुझे प्रधानमंत्री के रूप में देश की सेवा करने में बहुत सहायता मिली। इस इंटरव्यू  के दौरान पीएम ने साक्षात्कार में विपक्ष के कई नेताओं की तारीफ की और कहा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तारीफ की। पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी मेरे लिए साल में एक-दो कुर्ते भेजती हैं।

ये भी पढ़ें :-साध्वी प्रज्ञा ने हाईबीपी और कैंसर का बताया इलाज , वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार ने पीएम से पूछा कि अगर आपको अलादिन का चिराग मिल जाए तो आपकी तीन चाहत क्या होंगी? पीएम मोदी ने इस सवाल पर कहा, मैं समाजशास्त्री और शिक्षाविदों से आग्रह करूंगा कि आप कभी भावी पीढ़ी को अलादिन का चिराग वाली कहानी न सुनाना। मैं कहूंगा कि उन्हें मेहनत करना सिखाओ।वही ये भी पूछा कि क्या प्रधानमंत्री को गुस्सा आता है? तो उन्होंने कहा राजी, नाराजी, गुस्सा, मनुष्य के व्यवहार की चीजे हैं। अगर मैं कहूंगा कि गुस्सा नहीं होता, तो विश्वास नहीं किया जा सकता। कड़क हूं। अनुशासित हूं। किसी को नीचा दिखा कर काम नहीं कराता, बल्कि प्रेरित कर के काम करवाता हूं।

Related Post

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: घोषणा पत्र में भाजपा ने किया एक करोड़ नौकरी देने का वादा

Posted by - October 15, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। यह संकल्प पत्र भारतीय…
CM Yogi

पहले लोग अपने आप को हिंदू और भारतीय बोलने में करते थे संकोच: सीएम योगी

Posted by - November 24, 2023 0
अयोध्या: ‘लंबे संघर्ष के बाद मंदिर आंदोलन एक निर्णायक स्थिति में परिवर्तित होकर रामराज्य की आधारशिला पुष्ट करते हुए उसके…
Shah

वैक्सीन की कमी पर रिपोर्ट गलत, सभी राज्यों को पर्याप्त संख्या में मिल रही डोज- अमित शाह

Posted by - April 9, 2021 0
नई दिल्ली। गुरुवार को बीएमसी ने दावा किया है कि वैक्सीन की कमी के कारण मुंबई के 25 निजी अस्पतालों…