Raj Kumar Agrawal

बेटे की मौत पर भड़के एमएलए राजकुमार अग्रवाल, अस्पताल के खिलाफ दी तहरीर

692 0

लखनऊ। हरदोई के संडीला से विधायक राजकुमार अग्रवाल (MLA Rajkumar Aggarwal) के बेटे की बुधवार को कोरोना से मौत हो गई। इसके बाद विधायक ने अथर्व हॉस्पिटल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए काकोरी थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने इस शिकायती पत्र को लखनऊ सीएमओ को भेजकर सलाह मांगी है। सीएमओ ने जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई करने की बात कही है।

तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में थे भर्ती

हरदोई के संडीला से भाजपा विधायक राजकुमार अग्रवाल (MLA Rajkumar Aggarwal) के छोटे बेटे आशीष अग्रवाल उर्फ बिल्लू पैक्स पैड के निदेशक हैं। 16 अप्रैल को आशीष की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे होम क्वॉरंटाइन थे, लेकिन कुछ दिनों बाद उन्हें सांस लेने में ज्यादा परेशानी होने लगी। 24 अप्रैल को आनन-फानन में आशीष को काकोरी इलाका स्थित अर्थव हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां पर 26 अप्रैल को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

विधायक ने अस्पताल प्रबंधन पर लगाए आरोप

बेटे की मौत के बाद विधायक ने अस्पताल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने डॉक्टरों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। इस संबंध में उन्होंने बुधवार को काकोरी थाने में शिकायती पत्र देते हुए तहरीर दी है। उन्होंने कहा कि अस्पताल प्रशासन ने साजिश के तहत बेटे की हत्या की है। पुलिस ने तहरीर सीएमओ को भेजकर सलाह मांगी है।

जांच के बाद होगी कार्रवाई

काकोरी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह गौड़ का कहना है कि शिकायती पत्र को लखनऊ के सीएमओ डॉ. संजय भटनागर को भेजकर राय मांगी है। सीएमओ ने कहा है कि जांच की जाएगी। उन्होंने जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई करने की बात कही है।

Related Post

नीतीश के मंत्री ने भाजपा के खिलाफ 165 सीटों पर UP चुनाव लड़ने का किया ऐलान, योगी को घेरा

Posted by - August 11, 2021 0
बिहार में नीतीश कुमार की एनडीए सरकार में बीजेपी के साथ शामिल वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने मंगलवार को…
AK Sharma

उपभोक्ताओं से ऊर्जा विभाग को 1948 करोड़ रुपये के बकाये राजस्व की प्राप्ति: ए0के0 शर्मा

Posted by - July 1, 2022 0
लखनऊ: प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ए0के0 शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि मुख्यमंत्री की पहल पर प्रदेश सरकार ने बकायेदार…